Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सुमित हत्याकांड में शामिल 5000 इनामी दूसरा घोषित बदमाश को होडल पुलिस ने किया गिरफ्तार

Hodal-police-arrested-5000-prize-second-declared-miscreant-involved-in-Sumit-murder-case
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Hodal-police-arrested-5000-prize-second-declared-miscreant-involved-in-Sumit-murder-case

हरियाणा: पलवल, अपराध जांच शाखा होडल प्रभारी निरीक्षक जंग शेर सिंह ने प्रेस वार्ता कर जानकारी देते हुए बताया कि औरंगाबाद गांव निवासी नरेंद्र ने शिकायत दर्ज कराई है कि गत दिनांक 26 मई 2022 को उसके पिता भारत व भाई सुमित वीरवार की सुबह घर से खेतों पर काम करने के लिए गए थे। उसी दौरान गांव निवासी ललित उर्फ ललति का फोन पीडि़त के भाई सुमीत के पास आया और गाली देकर जान से मारने की धमकी दी तथा कुछ देर बाद ललित उर्फ ललति पुत्र जसमत, सुमीत पुत्र ताराचंद उर्फ पप्पू व सुंदर पुत्र ओमबीर निवासी औरंगाबाद तीनों हथियारों से लैस होकर एक बाइक पर आए और आते ही पीडि़त के भाई सुमित को गोली मार दी। 

आरोपी पीडि़त के पीछे भी भागे। लेकिन जान बचाकर वह अपने पिता के पास पहुंचा तो देखा पिता भारत को पहले ही गोली मारी हुई थी और बेहोशी की हालात में पड़ा हुआ था। पीडि़त परिजनों की मदद से अपने भाई व पिता को उपचार के लिए लेकर जिला नागरिक अस्पताल पहुंचा, जहां पर चिकित्सकों ने सुमीत को मृत घोषित कर दिया और पिता भारत की गंभीर हालात देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद फरीदाबाद के लिए रेफर कर दिया। पीडि़त का आरोप है कि इस हत्याकांड पर ललित उर्फ ललति की मां रामवती का भी हाथ है। 

पुलिस ने पीडि़त की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया तथा मुंडकटी थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मामले में शामिल आरोपीया महिला श्रीमती रामवती पत्नी जसमत को नियम अनुसार गिरफ्तार करते हुए पहले ही गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत मे भेज दिया गया था।

आगे जानकारी देते हुए प्रभारी अपराध जांच शाखा होडल ने बताया कि गत दिनाक 11 जून 2022 को मामले में फरार चल रहे 5000 के ईनामी बदमाश को उनकी टीम ने धर दबोचने में विशेष सफलता प्राप्त की है। *आरोपी की पहचान सुमीत पुत्र ताराचंद उर्फ पप्पू  निवासी औरंगाबाद के रूप में हुई।* आरोपी को आज रविवार पेश अदालत कर वारदात में प्रयुक्त मोटरसाइकिल एवं अवैध हथियार बरामद करने हेतु रिमांड पर हासिल किया जाएगा। फरार अन्य आरोपियों की गिरफतारी के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। आरोपियों को जल्द से जल्द से गिरफतार कर लिया जाएगा।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad

Faridabad News

haryana

Haryana News

india

India News

news

palwal

Palwal News

Post A Comment:

0 comments: