Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

5 हजार के ईनामी घोषित बदमाश पर CIA पलवल ने कसा शिकंजा

CIA-Palwal-tightens-the-noose-on-the-crook-declared-as-a-reward-of-5-thousand
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
CIA-Palwal-tightens-the-noose-on-the-crook-declared-as-a-reward-of-5-thousand

हरियाणा: पलवल मिली कामयाबी का खुलासा प्रेस वार्ता के माध्यम से करते हुए प्रभारी सीआईए पलवल निरीक्षक विश्व गौरव ने बताया कि  राजेश दुग्गल आईपीएस पुलिस अधीक्षक पलवल के कुशल नेतृत्व में पलवल पुलिस द्वारा वांछित एवं इनामी बदमाश धरपकड़ का अभियान चलाया हुआ है इसी कड़ी के अंतर्गत उन्हें गत दिनांक 28 जून 2022 को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि न्यू कॉलोनी स्थित पीएनबी बैंक के एटीएम को उखाड़ रुपए लूट मामले में शामिल एक आरोपी सेक्टर 37 के विपरीत पल्ला फरीदाबाद में मौजूद हैं, जोकि कहीं बाहर जाने की फिराक में हैं।

सूचना मिलते ही सहायक उप निरीक्षक कुशल कुमार के नेतृत्व में गठित टीम ने मौके पर दबिश दी और आरोपी को काबू कर लिया गया। पूछताछ में आरोपी की पहचान नरेश उर्फ नरसी पुत्र रतिराम निवासी धांधूका थाना सदर जिला नूह के रूप में हुई आरोपि ने आसपास के जिलों व राज्य में एटीएम उखाडऩे की कई वारदातों को अंजाम दिया हुआ है। गहन पूछताछ में आरोपि ने बताया कि उन्होंने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर एक मई की रात्रि को न्यू कॉलोनी स्थिति पीएनबी बैंक की एटीएम मशीन को उखाड़ा था। इस संबध में बैक मैनजर सोहन लाल निवासी पश्चिम विहार (दिल्ली) की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया था और उनके अनुसार मशीन में पच्चीस लाख तैतीस हजार पांच सौ रुपये थे।

आगे जानकारी देते हुए प्रभारी सीआईए पलवल ने बताया कि एक आरोपी वसीम को होडल सीआईए पुलिस पहले ही गिरफतार कर चुकी है। जिससे एक लाख दस हजार रुपये की नकदी एवं वारदात में प्रयुक्त गाड़ी स्कॉर्पियो को बरामद कर उसे जेल की सलाखों के पीछे भेजा जा चुका है वही सीआईए पलवल द्वारा वारदात में शामिल एवं ₹5000 के इनामी घोषित तीन बदमाश रणवीर उर्फ राणा पुत्र रतिराम निवासी धान्धुका जिला नूंह, कृष्ण उर्फ छोटू पुत्र बीरपाल निवासी आजमपुर गांव जिला बुलनशहर (यूपी) व इस्लाम पुत्र फारुख निवासी संजय कॉलोनी (पलवल) को दिनांक 14 मई 2022 को गिरफ्तार कर व 3 दिन की रिमांड अवधि पर लेकर आरोपी रणवीर उर्फ राणा से एक लाख 90 हजार रूपये एवं वारदात में रेकी के लिए प्रयुक्त गाड़ी महिंद्रा एक्सयूवी, आरोपी कृष्ण उर्फ छोटू से ₹82000 व आरोपी इस्लाम से ₹88000 बरामद कर जेल की सलाखों के पीछे भेजे जा चुके है।  

गिरफ्तार किए गए आरोपी नरेश उर्फ नरसी के ऊपर वारदात के संबंध में माननीय अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक दक्षिण मंडल रेवाड़ी द्वारा 5000 का इनाम घोषित किया हुआ है। आरोपी नरेश उर्फ नरसी के खिलाफ अपराधिक रिकॉर्ड मुताबिक राजस्थान राज्य एवं हरियाणा के नूह एवं पलवल जिला सहित अब तक छानबीन में 1 दर्जन से अधिक लूट डकैती चोरी आदि के संगीन मामले दर्ज होने पाए गए हैं।  फिलहाल काबू किए गए आरोपी से बरामदगी व फरार आरोपियों के बारे में पता लगाने के लिए अदालत में पेश कर 5 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। आरोपी से गहनता से पूछताछ जारी है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

haryana

Haryana News

india

India News

news

palwal

Palwal News

Post A Comment:

0 comments: