Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

अग्निवीरों को 4 साल बाद नौकरी देने की खट्टर ने ली गारंटी, दीपेंद्र हुड्डा बोले नया जुमला

Agnipath-Haryana-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली- पिछले कई दिनों से देश में अग्निपथ स्कीम के चर्चे हैं। हाल में कई राज्यों में इस योजना के खिलाफ युवा सड़क पर उतरे और कई राज्यों हिंसक प्रदर्शन हुए। कल भारत बंद बुलाया गया था तो जल्द इस योजना के विरोध में किया भी भारत बंद बुला सकते हैं। देश के भाजपा नेता इस योजना की शुरू से तारीफ कर रहे हैं जबकि विपक्ष इस योजना को कृषि कानूनों जैसी योजना बता रहे है और वापसी की मांग कर रहा है। 

इस योजना को लेकर हरियाणा के मुख्य्मंत्री मनोहर लाल ने आज बड़ा एलान किया और उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि मैं घोषणा करता हूँ कि 'अग्निपथ योजना' के तहत 4 वर्ष देश की सेवा करने के बाद वापिस आने वाले अग्निवीरों को गारंटी के साथ हरियाणा सरकार में नौकरी दी जाएगी। अब विपक्ष के नेता सीएम को घेर रहे हैं। विपक्षियों का कहना है कि हरियाणा बेरोजगारी में पहले नंबर पर है और लाखों युवा बेरोजगार हो गए हैं। 

राज्य सभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने लिखा है कि हरियाणा पर देश मे ‘सबसे ज्यादा बेरोजगारी' का कलंक लगाने वाले रोजगार गारंटी की बात कर रहे है! ये बताएँ 8 साल मे कितने भूतपूर्व सैनिकों को नौकरी दी आपने?

प्रदेश मे 1 लाख+ पद खाली पड़े है, भर्तियां घोटालों की भेंट चढ़ रही है, कौशल निगम ठेका के जरिए शोषण हो रहा है..अब ये एक और जुमला!

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: