Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

करीब 10 लाख रुपए की कीमत के चोरी सुदा 32 कंप्यूटर के साथ आरोपी जुबेर को AVT हथीन ने धरदबोचा

AVT-Hathin-arrested-accused-Zubair-with-stolen-Suda-32-computers-worth-about-Rs-10-lakh
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
AVT-Hathin-arrested-accused-Zubair-with-stolen-Suda-32-computers-worth-about-Rs-10-lakh

हरियाणा: पलवल, उक्त कामयाबी का खुलासा प्रेस वार्ता के माध्यम से AVT हथीन प्रभारी उप निरीक्षक सत्यवान ने करते हुए बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक राजेश दुगगल के आदेशानुसार संगीन अपराध करने वाले अपराधियों के प्रति सघन अभियान चलाया हुआ है। इसी कड़ी में उन्हें विश्वसनीय सूचना प्राप्त हुई कि एक युवक गत्ता पेटी में डायल कंपनी के चोरीशुदा कंप्यूटर सहित हथीन के बस स्टैंड पर मौजूद है जो कि कंप्यूटर को बेचने के लिए आया है। 

सूचना मिलते ही हेड कॉन्स्टेबल साबिर हुसैन के नेतृत्व में टीम गठित कर मौके पर दबिश दी गई और एक युवक को गत्ता पेटी सहित काबू कर लिया गया। गत्ता पेटी को खोलकर चेक किया गया तो उसमें से डायल कंपनी का चोरीशुदा कंप्यूटर, दो पीस स्टैंड, तीन डाटा केवल, एक इलेकिट्रक केवल को बरामद किया गया। कंप्यूटर का बिल व पर्ची मांगी गई तो वह किसी प्रकार का कोई कागजात नहीं दिखा पाया। 

पूछताछ में आरोपी की पहचान जुबेर पुत्र हनीफ निवासी नंगला सहजाद हजारीबास, जिला भरतपुर (राजस्थान) के रूप में हुई।

आगे मिली जानकारी के अनुसार आरोपी ने गहन पूछताछ में बताया कि उसने यह माल बलू डॉट कंपनी जयपुर के माल ट्रक में चोरी किए हैं। जिस संबध में जयपुर के हरमाडा थाना में मुकदमा नंबर 341 दिनांक 11 जून 2022 धारा 407 आईपीसी के तहत दर्ज है। आरोपी से की गई पूछताछ एवं निशानदेही के अनुसार उसके निवास से 31 गत्ता पेटी बरामद की गई। 

जिनमें सभी गत्ता पेटी से चोरीशुदा एक-एक कंप्यूटर, दो-दो पीस स्टैंड, तीन-तीन डाटा केबल, एक-एक इलेकिट्रक केबल को बरामद किया गया। बरामद सभी उपकरण की मार्किट वैल्यू लगभग दस लाख रुपये है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ थाना हथीन मैं संबंधित धाराओं के तहत अलग मामला दर्ज करते हुए आज  शुक्रवार को उसे अदालत में पेश कर न्यायिक 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

haryana

Haryana News

india

India News

news

palwal

Palwal News

Post A Comment:

0 comments: