Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

OP वर्मा के आम के पेड़ के नीचे बैठे लोग AAP में शामिल, भड़ाना बोले अब हरियाणा जीतेंगे

Many-Joins-AAP-In-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद, 22 मई : हरियाणा प्रदेश के प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद डॉक्टर सुशील गुप्ता के दिशा निर्देशानुसार आम आदमी पार्टी में युवाओं, महिलाओं एवं लोगों को शामिल किए जाने का कार्य युद्ध स्तर पर चल रहा है। इसी कड़ी में रविवार को आम आदमी पार्टी के भावी मेयर पद के उम्मीदवार ओ पी वर्मा के एन एच 5 स्थित कार्यालय पर जिला अध्यक्ष धरमवीर भड़ाना के नेतृत्व में  रविन्द्र सिंह, किशन सिंह, कमल सिंह, महावीर सिंह, मनीष सिंह, सत्यवान तंवर, राजिंदर यादव, चेतन सिंह,  आकाश कुमार, तरुण कुमार, रोहतास बसोया, प्रशांत कुमार, सोनू चहल, मासूम खान,  रवि कुमार, अमित गुगलानी, हरजीत पाल सिंह, रविंद्र सिंह, विवेक चौधरी को अभिषेक ठाकुर ने पार्टी में शामिल कराया। जिला उपप्रधान रघुवर दयाल, महिला जोन अध्यक्ष मंजू गुप्ता, राकेश भड़ाना, गुलशन बग्गा, भावी मेयर ओ.पी. वर्मा, प्रवेश मेहता ने टोपी पहनाकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई। 

इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना ने कहा की दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जिस तरह से दिल्ली की आम जनता के लिए अलग तरह से नीतियां बनाई। उन्होंने स्वास्थ्य शिक्षा के साथ बिजली को फ्री देने की योजना बनाई जिससे लोगों में विश्वास पैदा हुआ। इसी विश्वास पर आम जनता सरकार बनाती है। उन्होने कहा की दिल्ली के कामों से प्रभावित होकर व जिस तरह से पंजाब में परिणाम आए उन सबको देख राजेन्द्र धल पार्टी में शामिल हुए। आम आदमी पार्टी के मेयर पद के उम्मीदवार ओ पी वर्मा ने कहा की हरियाणा प्रदेश में भाजपा जेजेपी गठबंधन ने प्रदेश को विनाश पर लाकर खड़ा कर दिया है, इससे यह साफ जाहिर होता है कि 2024 के आने वाले विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी जीत हासिल करेगी और जितने भी भाजपा व कांग्रेस के नेता हैं इन्हें घर पर बैठना पड़ेगा।

 उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस एक ही सिक्के के दो पहलू हैं जिसमें मेहनती, ईमानदार और कर्मठ कार्यकर्ताओं की कोई कद्र नहीं है, बल्कि जो चापलूस और चतुर, चालाक लोग हैं उसी का पार्टी में मान सम्मान होता है। ऐसे में पहले जहां प्रदेश में तीसरा विकल्प नहीं था। अब आम आदमी पार्टी जनता का पहला विकल्प बन गया है, इसमें सिर्फ साफ, स्वच्छ, ईमानदार छवि के लोग ही हैं जो दिल्ली में बेहतर शिक्षा स्वास्थ्य और अन्य मूलभूत सुविधाएं लोगों को प्रदान कर रहे हैं। वही सुविधाएं हरियाणा में आप की सरकार आने पर दी जाइगीं। इस अवसर पर मंजू गुप्ता, रघुवर दयाल, राकेश भड़ाना, गुलशन बग्गा, ओमपाल टोंगर  एवं प्रवेश मेहता ने सयुक्त बयान में कहा की भाजपा और कांग्रेस या किसी अन्य पार्टी में काम करने वाला हर नेता और कार्यकर्ता जिसकी विचारधारा आम आदमी पार्टी के साथ मिलती है। ऐसे सभी नेता, कार्यकर्ताओं का आम आदमी पार्टी में स्वागत है। आने वाले समय में कई और बड़े चेहरे आप से जुड़ेंगे। उन्होने कहा की जो लोग कांग्रेस-बीजेपी में रहते हुए भी लोगों के कल्याण के लिए काम करना चाहते थे, लेकिन वहां रहकर ऐसा नहीं कर सके ऐसे लोग आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। उन्होने कहा की भाजपा सरकार सत्ता के बावजूद भी गुणवत्तायुक्त शिक्षा, बेहतर स्वास्थ्य सुविधा, महिलाओं को सुरक्षा देने में विफल रही है। इस मौके पर  बड़खल विधानसभा अध्यक्ष मनीष भाटिया, एनआईटी विधानसभा अध्यक्ष राकेश प्रसाद, राम गौर, हंसराज दायमा, परमजीत कौर, जयपाल चंदीला, उमा सागर, इंदिरा सिंह, सत्येंद्र शर्मा, चंदन सिंह, सलमा खान, वाई के शर्मा, मुल्कराज भड़ाना, राम तिवारी एवं अजय खटाना सहित सैंकड़ों लोग मौजूद रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: