Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

तिगांव की हर गली तक पहुंचाउंगा विकास - राजेश नागर

MLA-Rajesh-Nagar-Rigaon
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद- सेक्टर 91 स्थित एडिनबर्ग सिटी फेस 1 में विधायक राजेश नागर का स्वागत समारोह आयोजित किया गया। इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि वह सीएम मनोहर लाल के आशीर्वाद से तिगांव क्षेत्र की हर गली तक विकास पहुंचाने में जुटे हैं।

एडिनबर्ग सिटी सोसाइटी पहुंचने पर विधायक राजेश नागर का स्थानीय निवासियों ने फूलमालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया। नागर ने लोगों से उनकी स्थानीय समस्याएं जानीं और अधिकांश के लिए मौके पर ही जवाब दिया। बिजली के ओवरलोड होने की समस्या पर उन्होंने मौके पर ही अलग ट्रांसफार्मर देने की घोषणा की वहीं सोसाइटी तक जाने वाले रास्ते के लिए भी जल्द एस्टीमेट तैयार कर काम शुरू करने की बात कही।

विधायक राजेश नागर ने भरपूर पानी देने के लिए ट्यूबवैल की क्षमता की जांच करवाने और पार्क के लिए उपलब्ध जमीन पता करवाने की बात कही। नागर ने कहा कि आपने भाजपा की सरकार को दोबारा प्रदेश में लाकर अपना निर्णय दिया है, तो सरकार भी आपकी सुविधाओं के लिए दिन रात काम कर रही है। नागर ने कहा कि मैं तो अपने सीएम मनोहर लाल की ऊर्जा के साथ आपके बीच काम कर रहा हूं। जिन्होंने आज तक किसी काम को मना ही नहीं किया। वह तिगांव की प्रगति रैली में तो हमारे क्षेत्र को संजीवनी देकर गए हैं। मुझे जानकारी मिली है कि इसके बाद तो प्रशासनिक अधिकारी आपकी भी ज्यादा सुनने लगे हैं। आप अपने प्रशासनिक कार्यों को करवाने के लिए तय सिस्टम के अनुसार सरकारी कार्यालयों में जाएं और हक के साथ अपने काम करवाएं। फिर भी कहीं कोई परेशानी होती है तो मैं आपके लिए हर समय मौजूद हूं। मेरे घर के दरवाजे मेरी विधानसभा की जनता के लिए हमेशा के लिए खुले हैं।

इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता गिर्राज शर्मा, प्रहलाद शर्मा, लोकेश बैंसला, सुमन्त चन्देल आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: