Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

Haryana- CM सिटी में पकडे गए 4 आतंकबादी, देखें क्या बोले मरिंदर सिंह रोबिन

Karnal-Haryana-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 बराड़ा,  विदेशी ताकतें भारत का शांति व्यवस्था खराब कर यहां अलगाववादी माहौल बनाने में जुटा है, परन्तु भारत सरकार और सेना आतंकियों के मंसूबे कामयाब नही होने देंगे। यह शब्द राष्ट्र जागरण मंच के संस्थापक अमरिंदर सिंह रोबिन ने एक प्रेस वार्ता में कहे। उन्होंने कहा कि आये दिन आतंकवादी हमारे देश पर हमलावर हो रहें हैं और देश के भिन्न भिन्न राज्यों को अपनी दहशत की चपेट में लेने का काम कर रहे हैं परन्तु भारत उन्हें मुंह तोड़ जवाब देगा। करनाल में पकड़े गए चार आतंकवादियों के दृष्टिगत राष्ट्र जागरण मंच ने यह आपातकालीन प्रैस वार्ता आयोजित की।

अमरिंदर सिंह रोबिन ने कहा कि हरियाणा के सीएम सिटी में पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। करनाल पुलिस ने मधुबन थाना क्षेत्र से चार संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आतंकवादी किसी बड़े आतंकी हमले की फिराक में थे।आतंकियों के तार पाकिस्तान से भी जुड़े हुए बताए जा रहे हैं। पकडे़ गए आतंकियों के नाम गुरप्रीत, संदीप, परमिंदर और भूपेंद्र है। इनमें तीन फिरोजपुर के रहने वाले हैं और एक लुधियाना का है।

पुलिस की चार टीमों ने विश्वसनीय सूचना के आधार पर दिल्ली नंबर की इनोवा गाड़ी को दिल्ली चंडीगढ़ नेशनल हाईवे स्थित बसताड़ा टोल के पास रोका, जिसके बाद इन आतंकियों को पकड़ने में सफलता हासिल हुई। पुलिस ने उनके कब्जे से हथियार और विस्फोटक सामान भी बरामद किए। इनके पास से देसी पिस्टल 31 जिंदा कारतूस बारूद से भरे तीन कंटेनर और ₹130000 बरामद हुए हैं। आतंकी इनोवा कार से पंजाब से दिल्ली जा रहे थे। अमरिंदर सिंह ने आशंका जताते हुए कहा कि पकड़े गए आतंकियों के तार पाकिस्तान से जुड़े हो सकते हैं। इन आतंकियों में सबसे मुख्य गुरप्रीत माना जा रहा है, जिसके साथ पाकिस्तान में बैठे आतंकी हरजिंदर सिंह का लगातार कम्युनिकेशन बना हुआ था।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: