Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कांग्रेस में दाल न गली तो भाजपा की खिचड़ी खा सकते हैं कुलदीप बिश्नोई

Congress-Leader-Kuldeep-Bishnoi-Meet-Haryana-CM
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

नई दिल्ली- भारतीय जनता पार्टी मिशन 2024 में जुट गई गई है। कांग्रेस भी इसी मिशन की तैयारी कर रही है लेकिन कांग्रेसी नेताओं का अब भी पलायन जारी है इसलिए कांग्रेस लगातार कमजोर होती जा रही है। वर्तमान में दर्जनों कांग्रेसी नेता भाजपा के सीएम, मंत्री बने बैठे हैं। यही सोंचकर अन्य कांग्रेसी नेता भी भाजपा के पाले में भाग रहे हैं। बात करें हरियाणा की तो कल उस समय से कांग्रेसी नेता कुलदीप बिश्नोई के भाजपा में जाने के चर्चे हैं जब से वो मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मिले। सीएम से मिलने के बाद कुलदीप बिश्नोई ने ट्वीट कर कहा कि क्षेत्र के ग्राम पंचायत से सम्बंधित मामलों को लेकर वो सीएम से मिले लेकिन माना जा रहा है कि कुलदीप अब कांग्रेस हाईकमान पर दबाव बना रहे हैं। 

प्रदेश में कहा जा रहा है कि अगर कुलदीप बिश्नोई की कांग्रेस में दाल ना गली तो वो भाजपा की खिचड़ी खाना पसंद करेंगे यानी भाजपा के पाले में चले जायेंगे। कुछ लोगों का ये भी कहना है कि कुलदीप बिश्नोई अगर भाजपा में चले भी गई तो हरियाणा कांग्रेस का बहुत बड़ा नुकशान नहीं होगा क्यू कि कुलदीप बिश्नोई की पकड़ सिर्फ हिसार के आस पास ही है। अब वो क्षेत्रीय नेता कहे जाते हैं। उधर कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला एक पुराने मामले में फंसते जा रहे हैं और विजिलेंस उस मामले की जांच कर रही है। ये भी एक संयोग है क्यू कि जिस समय उदयभान कांग्रेस के अध्यक्ष बने थे और कुलदीप बिश्नोई ने नाराजगी जताई थी उस समय सुरजेवाला अंदरखाने कुलदीप के साथ थे। 

माना जा रहा है कि कांग्रेस कुलदीप को मानाने में जुट गई है और अगर ऐसा न हुआ हो उनके पास भाजपा में जाने का ही एक रास्ता बचा है। अभी तक राहुल गांधी ने कुलदीप को मिलने का समय नहीं दिया है। अगर कुछ समय और लगा तो कुछ भी हो सकता है। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: