Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा की जनता से किये वादों पर खरी नहीं उतरी भाजपा- धर्मबीर भड़ाना

AAP-Haryana-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद, 18 मई। बुधवार को आम आदमी पार्टी के जिला कार्यालय पर अहम बैठक का आयोजन किया गया। बैठक कि अध्यक्षता धर्मवार भड़ान ने की बैठक को सबोंधित करते हुए, आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना ने बताया कि 20 मई शुक्रवार को तिगांव विधानसभा में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है जो कि एक ऐतिहासिक सम्मेलन होगा उन्होने बताया की कार्यकर्ता सम्मेलन में आम आदमी पार्टी के सह-प्रभारी डॉ. सुशील गुप्ता शिरकत कर रहे है जो कि 29 मई को होने वाली रैली के लिए कार्यकताओं को सबोधिंत करेगें तथा रैली में सभी कि डियूटी का निधारर्ण करेंगे। भड़ाना ने कहा की सम्मेलन में बड़ी से बड़ी संख्या में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता शामिल हो। उन्होने कहा की प्रत्येक कार्यकर्ता मोहल्ला संवाद एवं ग्राम संवाद के द्वारा आम जनता तक डोर टू डोर अभियान के तहत संगठन के कार्यकर्ता पहुंचेंगे और हरियाणा में आम आदमी पार्टी की रीतिनीति फ्रि शिक्षा, फ्रि बिजली, रोजगार और भ्रष्टाचार मुक्त हरयिाणा बनाने के लिए मतदाताओं को जागरूक करेगें। भडऩा ने कहा की पार्टी ने चुनावो के लिए कमर कस ली है, सत्ताधारी भाजपा सरकार जनता के साथ किए गए वादों को पूरा करने में पूरी तरह से नाकाम साबित हो रही है, इसलिए अब जनता ने नेक नियत वाली आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने के लिए कमर कस ली है। 

इस अवसर पर जिला महासचिव भीम यादव, राजेन्द्र्र शर्मा, गुलशन बग्गा, प्रवेश महता एवं राकेश भड़ान ने कहा की बीजेपी के शोषण और भ्रष्टाचार से जानता पूर्ण तरीके से त्रस्त हो चुकी है और आम आदमी पार्टी को एक नए विकल्प के रूप में देख रही है। आने वाले समय में भ्रष्ट पार्टियों को सत्ता से बेदखल करने के लिए आम जनता का आम आदमी पार्टी को भरपूर समर्थन मिल रहा है। दिन प्रतिदिन नए लोग पार्टी से जुड़ रहे हैं। प्रदेश में गुंडागर्दी, लूटपाट, बलात्कार और बेरोजगारी बढ़ती जा रही है। सरकारी नौकरियों के नाम पर लोगों के साथ ठगी की जा रही है। रोजगार ना मिलने पर युवा आत्महत्या जैसा कदम उठाने को मजबूर हैं। भाजपा ने ठेका प्रथा खत्म कर, युवाओं को सरकारी नौकरी नहीं देकर बेरोजगारी को बढ़ावा दिया है। 


इस अवसर पर विनोद भाटी, मंजू गुप्ता, दीपक नागर, खैनी ठाकुर, संजय जुनेजा, प्रशांत कपूर, राकेश प्रसाद, रघुवर दयाल, इंदिरा सिंह, मृदु ढींगरा, कुलदीप चपराना, मेहर चंद हरसाना, राजकुमार, राजेंद्र मेहता, कृष्ण कांगड़ा, विक्रांत भाटी, दक्ष कसाना, सोनिया कथुरिया, शिव नारायण दुब,े सुरेंद्र यादव, मनीष भाटिया, अमित शर्मा, सत्येंद्र शर्मा, निशा खैरालिया, सुरेंद्र अरोड़ा, रामाधार, नरेंद्र सरोहा, चंचल तवंर, सुनील ग्रोवर, केएल बंसल सहित सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: