Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कई दलों में जा चुके फरीदाबाद के पंडित जी अब AAP में गए

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 


हरियाणा: फरीदाबाद कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष एवं तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक तंवर के आम आदमी पार्टी में शामिल होने के साथ ही फरीदाबाद से भी सैकड़ों मौजिज लोगों ने आप का दामन थाम लिया। पंडित राजेंद्र शर्मा के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में तंवर समर्थकों ने दिल्ली स्थित आम आदमी पार्टी कार्यालय पर पहुंचकर  तंवर के इस निर्णय का स्वागत किया और उनके संघर्ष में उन्हें पूरा सहयोग देने का भरोसा दिलाया।

गौरतलब है कि सोमवार को डा. अशोक तंवर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए है। इस मौके पर डा. अशोक तंवर ने उपस्थित कार्यकर्ताओं का अभिवादन करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी की नीतियों और सोच आम आदमी के हित की है इसलिए वह इस पार्टी से जुडक़र आमजन को समाज की मुख्यधारा से जोडऩे का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी उन्हें जो जिम्मेदारी देंगी, उसे वह अपने कार्यकर्ताओं के साथ निभाएंगे और हरियाणा में आम आदमी पार्टी के संगठन को मजबूत कर आम आदमी पार्टी की सरकार बनाएंगे।

इस मौके पर वरिष्ठ नेता पंडित राजेंद्र शर्मा ने डा. अशोक तंवर को विश्वास दिलाया कि उनके साथ जुड़ा कार्यकर्ता उनसे दिल से जुड़ा है और डा. तंवर जहां कहेंगे कार्यकर्ता वहीं खड़ा हो जाएगा। उन्होंने कहा कि डा. तंवर का यह निर्णय सराहनीय है और अब फरीदाबाद में आम आदमी के संगठन को मजबूत करने में वह और उनकी टीम कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगी और आने वाले नगर निगम चुनावों में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी फरीदाबाद से भारी मतों से विजय होकर कांग्रेस व भाजपा सरकार को आईना दिखाने का काम करेंगे।

इस मौके पर सरदार निरंजन सिंह, केसी शर्मा, अमर सिंह, महेश चौधरी, कालू, रॉकी, बबलू सोलंकी, जितेेंद्र शर्मा, राजेश देवली, बीआर शर्मा, रोहताश जाजरू, कुसुम भारती, जान्हवी सिंह, सुमन, देवराज गौड़, वरिष्ठ नेता एम एल गौतम, महावीर सिंह, करण लोहिया, गुरुमेश सिंह, बंसल करदम, सूरज मेहरा, नियाकत अली, सतीश कुमार, नीरज प्रेमी, अनिल, राकेश देशवाल, राकेश कांट्रेक्टर, सोहनलाल, बिजेंद्र भार्गव, प्रदीप, अशोक शर्मा सहित अनेकों कार्यकर्ता मौजूद थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: