Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

FMDA एंव स्मार्ट सिटी के अधिकारियों संग लेजर वैली पार्क पहुंचे NIT के विधायक नीरज शर्मा

MLA-NIT-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने आज एनआईटी विधानसभा में डबुआ कालोनी स्थित लेजर वैली पार्क का निरिक्षण किया, जिसपर विधायक नीरज शर्मा अधिकारियांे को बताया की यह पार्क पूर्व मंे मंत्री स्वः बाबा पंिडत शिवचरण लाल शर्मा जी ने अपने कार्यकाल में इसका निर्माण कार्य करवा था इससे एनआईटी विधानसभा के क्षेत्र के लोगो को काफी फयादा पहंुंचा था लेकिन 2014 के बाद पार्क की हालत बद से बदतर हो गई। विधायक नीरज शर्मा ने विधायक ग्रांट से भी पार्क की रिपेयरिंग के लिए 16 लाख रू दिए थे। विधायक नीरज शर्मा जी ने आयुक्त नगर निगम को यह पार्क फरीदाबाद महानगर प्रधिकरण को देने के लिए अनुरोध किया था जिसपर फरीदाबाद महानगर प्रधिकरण ने यह पार्क जवनरी में अपने अधीन ले लिया था। आज फरीदाबाद महानगर प्रधिकरण के मुख्य कार्यकारी अधिकारी  सुुधीर राजपाल  को इसका निरिक्षण करवाया जिसपर विघायक जी द्धारा उनसे मांग की गई है की पार्क का सौंदर्यकरण किया जाए, पार्क के फुव्वारे काफी अरसे से खराब है वह नए लगाए जाए, पार्क में म्यूजिक सिस्टम लगाया जाए तथा झुले लगवाया जाए। जिसपर मुख्य कार्यकारी अधिकारी  सुुधीर राजपाल  द्धारा बताया गया है की एस्टीमेंट तैयार किए जा रहे हे जल्द ही पार्क को एक सुदंर पार्क बनाया जाएगा।

इसके साथ ही प्याली चौक से सारन चौक तक की सडक के राईट साईड की जगह ग्रीन बैल्ट की लेकिन वह बिल्कुल अव्यवस्थित पडी हुई है जोकि एनआईटी विधानसभा का हिस्सा है, उपरोक्त जगह ग्रीन बैल्ट, चौपाल, हाजरी स्थल, वार्ड-7 का कार्यालय,समुदायिक भावन बना हुआ है, उपरांेक्त जगह वाल्मिकी समाज के लोगो की बस्ती है वाल्मिकी समाज के लोगो द्धारा भी बार-2 अव्यवस्थित जगह को व्यवस्थित करने बारे अनुरोध किया जाता है। विधायक नीरज शर्मा ने मांग की है कि प्याली चौक से सारन चौक तक की सडक के राईट साईड ग्रीन बैल्ट की जगह को व्यवस्थित कर महार्षि वाल्मिकी  के नाम से आडोटोरियम एंव समुदायिक स्थल बनावाया जाए।

इस मौके पर पूर्व उप महापौर  मुकेश शर्मा , फरीदाबाद महानगर विकास प्रधिकरण के मुख्य कार्यकारी अधिकारी  सुुधीर राजपाल जी, स्मार्ट सिटी की मुख्य कार्यकारी अधिकारी  गरिमा मित्तल , समाज सेवी श्री मुनेश पडिंत , एन.डी. वशिष्ठ मुख्य अभियंता फरीदाबाद महानगर विकास प्रधिकरण, स्मार्ट सिटी के कार्यकारी अभियंता अरविन्द्र शेखावत जी, वार्ड-11 से रवि पडिंत . मोहित डंग , उपस्थित रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: