Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

4 घंटे में थाना सदर पुलिस टीम ने डेढ़ वर्ष की बच्ची से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को दबोच लिया

In-4-hours-the-Sadar-police-team-caught-the-accused-who-raped-a-one-and-a-half-year-old-girl
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
In-4-hours-the-Sadar-police-team-caught-the-accused-who-raped-a-one-and-a-half-year-old-girl

हरियाणा: फरीदाबाद 16 अप्रैल को डेढ़ वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामले में कार्रवाई करते हुए थाना सदर प्रबंधक इंस्पेक्टर सुखबीर सिंह के नेतृत्व में उनकी टीम ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मात्र 4 घंटे में आरोपी को रेड कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी देशराज(40 वर्ष ) स्थाई रूप से उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के कथरा खगेई का रहने वाला है अस्थाई रूप से बल्लभगढ़ के शाहुपुरा का रहने वाला है। पीड़ित लड़की की माता घरों में सफाई का काम करती है तथा पिता फैक्ट्री में काम करता है। लड़की की मां जब घर काम करके आई तो देशराज बच्ची के साथ गलत काम कर रहा था।

पीड़िता की मां ने जब शोर मचाया तो आरोपी मौके से फरार हो गया। बच्ची को उसकी मां ने बल्लभगढ़ के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया वहां से पुलिस को सूचना दी गई जिस सूचना पर पुलिस ने लड़की के मां के ब्यान दर्ज किए। लड़की की माता के ब्यानों पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। आरोपी की तलाश करते हुए पुलिस ने कई स्थानों पर रेड की अंत में आरोपी को पुलिस टीम ने गांव शाहपुरा से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी से पूछताछ जारी है पूछताछ के बाद आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad

Faridabad News

haryana

Haryana News

india

India News

news

Post A Comment:

0 comments: