Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा में हावी है अफसरशाही, भाजपा सांसद भी दुखी

Haryana-MP-Meeting
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

नई दिल्ली- कोई सांसद नहीं चाहता कि उसके क्षेत्र की दो किलोमीटर की सड़क पांच साल में बने। उसके क्षेत्र की सड़कों पर गड्ढे ही गड्ढे हों। शायद यही वजह है कि हरियाणा के तमाम सांसदों ने कल अपनी भड़ास निकाल ली और प्रदेश में अफसरशाही के प्रति अपनी आवाज बुलंद की। 

केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के आवास पर हुई बैठक में प्रदेश के सांसदों के अलांवा सीएम मनोहर लाल ने भी भाग लिया। यहाँ अफसरशाही प्रदेश पर  हावी को लेकर अधिकतर सांसद नाराज दिखे। कुछ सांसदों का कहना था कि अधिकारी उनकी नहीं सुनते इसलिए उनके क्षेत्र में उस तरह का विकास नहीं हो पा रहा है जैसे होना चाहिए। अधिकारी अपनी मनमर्जी करते हैं। 

आपको बता दें कि पंजाब के नतीजों के बाद जिस तरह से आम आदमी पार्टी हरियाणा में अपने पैर पसार रही है उसे देख भाजपा बैठक पर बैठक कर रही है। पहले विधायकों की बैठक फिर केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह के घर डिनर और अब केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के आवास पर बैठक  हुई। 

हरियाणा में जब से भाजपा सरकार है तब से कई बार विधायक सांसद अपना दुखड़ा बड़े नेताओं तक पहुंचा चुके हैं। हमेशा अफसरशाही के बोलबाले का रोना रोते रहते हैं। कल भी वही हुआ। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: