Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

गदपुरी टोल लफड़ा, फुस्स हुई बंदूकों को बताया गया AK-47 , सटीक निशाना लगा बैठा शर्मा का कट्टा

Gadpuri-Tol-Plaza-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद - गदपुरी टोल टैक्स मामले में अब कुछ लोग कोर्ट का रुख कर रहे हैं और अदालत के सामने अपना पक्ष रख कुछ लोग इस टोल प्लाजा को अवैध बताएँगे और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के उस बयान का हवाला दिया जाएगा जिसमे उन्होंने कहा था कि नेशनल हाइवे पर 60 किलोमीटर के भीतर कोई दूसरा टोल प्लाजा नहीं होगा। हाल में पृथला के पूर्व विधायक टेकचंद शर्मा के हाँथ पांव मारने के बाद फिलहाल यहाँ टोल टैक्स नहीं लिया जा रहा है और एक मई के बाद लिया जा सकता है। पहले टोल टैक्स लेने की तारीख 15 अप्रैल थी। कहा जा रहा है कि गदपुरी टोल प्लाजा पर लगभग एक करोड़ रूपये प्रतिदिन की वसूली थी लेकिन टेकचंद शर्मा के आवाज उठाने के बाद ये वसूली फिलहाल रुक गई और लगभग 15 दिनों के लिए रुकी है और आम जनता को लगभग 15 करोड़ रूपये का फायदा हुआ है। 

इस मुद्दे पर सबसे पहले  आवाज पूर्व विधायक टेकचंद शर्मा ने ही उठाई थी और उन्होंने हाल में एक सर्व दलीय पंचायत का आयोजन किया जो टोल प्लाजा के पास ही आयोजित की गई थी। पंचायत में भारी भीड़ देख कुछ लोग राजनीति भी चमकाने लगे थे। फुस्स हुए कारतूसों को नंबर एक का कारतूस बताया गया। उनके समर्थक उन्हें पंचायत में AK -47 बता रहे थे।  बोल रहे थे इन्हे फरीदाबाद लोकसभा का आका बना दो लेकिन ये पलवल के आका बनने के भी लायक नहीं हैं। जनता लोकसभा क्षेत्र की जनता की समस्याओं से इनका कोई लेना देना नहीं है। भीड़ देख राजनीति चमका रहे थे क्यू कि पंचायत में फरीदाबाद के लोग भी पहुंचे थे। 

अंत में वही हुआ जो टेकचंद शर्मा ने चाहा और अब कोर्ट जानें की तैयारी है। कुछ नेता पलवल से आये थे जो बड़ी बातें कह गए , पलवल क्षेत्र में बने फ्लाईओवर में घटिया मैटेरियल के लगने की बात कहे लेकिन ये नेता उस समय क्यू खामोश रहे जब ये फ्लाईओवर बन रहे थे। टेकचंद शर्मा के सजाये मंच से ये सत्तापक्ष के खिलाफ बोल रहे थे तब महफ़िल में कई तरह की चर्चाएं थीं की ये उस समय कुछ नहीं बोले अब नेतागीरी चमका रहे हैं। अब देखते हैं कौन कोर्ट जा रहा है और क्या ये टोल प्लाजा एक मई से शुरू होगा या????

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: