Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मोहम्मद तय्यब पकड़ा गया, सोशल मीडिया पर वायरल किया था लड़की की अश्लील फोटो /वीडियो

Faridabad-Police-NEWS
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद- डीसीपी मुख्यालय नितीश अग्रवाल के दिशा-निर्देशों पर कार्यवाही करते हुए महिला थाना सेंट्रल की टीम ने सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने वाले आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी मोहम्मद तय्यब उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले का रहने वाला है। आरोपी की लड़की से पहचान फेसबुक के माध्यम से करीब 3 साल पहले हुई थी। जो दोनों आपस में एक दूसरे से बातचीत करते थे। आरोपी ने बातचीत के दौरान लड़की से उसकी फोटो और वीडियो मंगवा ली थी। जब लड़की ने बताया कि उसका रिश्ता हो गया है अब वह उससे बात ना करें। जिस पर आरोपी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अगर तुमने बात करनी बंद की तो मैं तुम्हारे फोटो और वीडियो व्हाट्सएप और फेसबुक पर वायरल कर दूंगा। और तुम्हारे परिवार वालों  को जान से मार दूंगा। जहां तुम्हारी शादी होगी वहां से मैं शादी तुड़वा दूंगा और आरोपी ने लड़की की अश्लील फोटो और वीडियो लड़की के भाई के फोन पर भेज दी।  

लड़की ने महिला थाना सेंट्रल को लिखित शिकायत दी। जिस पर महिला थाना द्वारा मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर की गई थी। महिला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर जीता की टीम ने आरोपी को गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर उत्तर प्रदेश के मेरठ से गिरफ्तार किया । जिस फोन के द्वारा आरोपी ने अश्लील फोटो और वीडियो वायरल की थी उस फोन को बरामद कर लिया गया है। आरोपी से पूछताछ होने के बाद अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: