Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बाईपास के कार्य को जल्द से जल्द पूरा करें ताकि लोगों को यातायात में सुविधा हो-Deputy CM चौटाला

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Complete-the-work-of-bypass-at-the-earliest-so-that-people-get-convenience-in-traffic-Deputy-Chief-Minister-Dushyant-Chautala

हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे राज्य सरकार द्वारा स्वीकृत बाईपास को जल्द से जल्द पूरा करें ताकि लोगों को यातायात में सुविधा हो, अगर किसी मामलें में कोई रुकावट आ रही है तो जमीन के मालिकों से बातचीत करके समाधान निकालें। डिप्टी सीएम आज देर शाम यहां हरियाणा निवास में लोक निर्माण विभाग तथा उपायुक्तों की बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे।

बैठक में लोक निर्माण विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव अनुराग रस्तोगी समेत अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे। दुष्यंत चौटाला ने कोसली, हथीन, पुन्हाना, पिनगवां, छुछकवास, गोहाना, उचाना, सोनीपत, नारनौंद,चीका, टोहाना तथा हिसार जिला में मिर्जापुर से होते हुए एनएच-9 से एनएच-52 तक की 4-लेनिंग करने से संबंधित प्रोजेक्ट्स की समीक्षा की। उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे उक्त सभी प्रोजेक्ट्स को जल्द से जल्द सिरे चढ़ाएं। अगर ये प्रोजेक्ट्स आरम्भ हो गए तो इनके आसपास का क्षेत्र विकसित हो जाएगा।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

haryana

Haryana News

india

India News

Post A Comment:

0 comments: