Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

CM फ्लाइंग को बड़ी कामयाबी, फरीदाबाद में नकली पेट्रोल पंप पर चल रहा था नकली तेल का बड़ा कारोबार

Big-success-for-CM-Flying-big-business-of-fake-oil-was-going-on-at-Fake-Petrol-Pump-in-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Big-success-for-CM-Flying-big-business-of-fake-oil-was-going-on-at-Fake-Petrol-Pump-in-Faridabad

नई दिल्लीः हरियाणा मुख्यमंत्री उड़नदस्ता हरियाणा फरीदाबाद टीम द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर MVN यूनिवर्सिटी के नजदीक गांव औरंगाबाद जिला पलवल क्षेत्र में अवैध रूप से मिलावटी तेल को पैट्रोल पम्प नुमा स्थान बनाकर बिना परमिशन लिए चलाये जा रहे स्थान चेकिंग की गई। मौका पर करीब 10,000 से अधिक लीटर मिलावटी तेल पाया गया मौका पर दो पोर्टेबल तेल डालने की 2 मशीन लगी हुई मिली जिनमें दो बड़े टैंकरों से मिलावटी तेल को लंबे रूट पर चलने वाली गाड़ियों को मार्केट रेट से सस्ते रेट पर बेचा जा रहा था।

मुख्यमंत्री उड़नदस्ता टीम ने DFSC पलवल, फायर  विभाग पलवल, स्थानीय पुलिस व संबंधित विभागों को मौका पर बुलाकर इस स्थान का निरीक्षण करवाया।पूछताछ करने पर इस स्थान पर तेल बेचने का कार्य कर रहे मैनेजर व अन्य कर्मचारियों द्वारा कोई वैध दस्तावेज पेश नहीं किए गए।

इस संबंध में त्रुटिकर्ताओ के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। पूछताछ पर पाया गया कि बड़ी-बड़ी कंपनियों के मालिक में मैनेजर अपने ड्राइवरों को इस अवैध पेट्रोल पंप के पास भेजते थे क्योंकि उन मालिक मैनेजर की इस अवैध पेट्रोल पंप के मालिक से सांठगांठ थी जो यह मिलावटी तेल मार्केट से सस्ते रेट पर बेचा जा रहा था यह कार्रवाई डीएसपी मनीष सहगल के नेतृत्व में मुख्यमंत्री उड़नदस्ता टीम में इंस्पेक्टर जगदीश सब इंस्पेक्टर सतबीर सिंह सब इंस्पेक्टर राजेंद्र कुमार हेड कांस्टेबल प्रभु दयाल द्वारा की गई

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

haryana

Haryana News

india

India News

up news

Post A Comment:

0 comments: