Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

दिल्ली मेट्रो तीन लाइनों पर करीब दो घंटे तक सेवाएं बाधित रहीं, यात्री रहे परेशान

Services-disrupted-Delhi-Metro
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Services-disrupted-Delhi-Metro

नई दिल्ली: DMRC की तरफ से कहा गया की कुछ तकनीकी खराबी के कारण दिल्ली मेट्रो के तीन लाइनों पर गुरुवार को करीब दो घंटे तक सेवाएं बाधित रहीं। कई यात्रियों ने ट्रेनों के आगमन की प्रतीक्षा में लंबी कतारों में खड़े यात्रियों की तस्वीरें साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने यात्रियों को सतर्क करने के लिए सुबह करीब 9 बजे ट्वीट किया: "सेवा अपडेट: वायलेट, ग्रीन और पिंक लाइनों पर सेवाओं में देरी। कृपया अपने आवागमन में कुछ अतिरिक्त समय दें।"एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि देरी एक “रोक” के कारण हुई थी।

इस बीच, यात्रियों ने ट्विटर पर कई स्टेशनों पर लंबी कतारों की तस्वीरें साझा कीं, जिसमें लोग ट्रेनों के आने का इंतजार कर रहे थे। सुबह करीब 11.30 बजे DMRC ने फिर ट्वीट किया:"सेवा अद्यतन। सेवाओं को सामान्य कर दिया गया है। हालांकि, किसी और असुविधा से बचने के लिए, सिस्टम अभी भी निगरानी में है। यात्रियों से अनुरोध है  कि वे अपने यात्रा में कुछ अतिरिक्त समय दें।" हालांकि मेट्रो की सर्विस में हुई असुविधा को परेशान यात्रियों ने बाकायदा ट्वीटर पर लताड़ा और कई घंटो तक दिल्ली मेट्रो ट्वीटर पर ट्रेंड करती रही। 


 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi News

india

India News

Post A Comment:

0 comments: