Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

प्रेमी को घर बुला पति को मरवा दी गोली- प्रेमी संग पकड़ी गई महिला

Woman-Arrested-with-BF
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद- थाना खेड़ी पुल के क्षेत्र में एक महिला ने अपने प्रेमी संग मिलकर अपने ही घर में पति को गोली से मारने की कोशिश करवाई थी मामले में तुरंत संज्ञान लेते हुए पुलिस उपायुक्त मुकेश कुमार मल्होत्रा ने थाना प्रबंधक को तुरंत कार्रवाई के निर्देश दिए थे। जिसमें कार्रवाई करते हुए थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना खेड़ीपुल थाना क्षेत्र के बुढ़ना गांव निवासी राजेश को उसकी पत्नी के द्वारा अपने प्रेमी के साथ मिलकर अवैध हथियार से मारने की कोशिश का है। महिला ने अपने प्रेमी को घर बुलाकर पति को गोली मरकर मारने की कोशिश की थी। जिसमें तुरंत कार्यवाही करते हुए थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी। घायल व्यक्ति को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कर इलाज कराया था। घायल व्यक्ति अभी सुरक्षित है। पीड़ित राजेश ने पुलिस को दी शिकायत जिसमें बताया कि 25 मार्च की रात करीब 9:15 बजे तिगांव रोड पर दुकान बंद कर घर जाने के लिए बाइक से निकले। जब वह रास्ते में आरएम हेल्थ केयर सेंटर के नजदीक पहुंचे तो पीछे से दो बाइक सवार आए और उनके ऊपर गोली चला दी। गोली दाहिने कूल्हे को छूकर निकल गई। राजेश ने अपनी शिकायत में बताया कि  वह घर पहुंचकर करीब 11 बजे खाना खाकर दरवाजे बंद कर सो गए । रात करीब 1 बजे घर के अंदर पड़ोस में रहने वाला लड़का मोनू यादव उर्फ मुस्की एक अन्य लड़के के साथ घर में घुस आया और मुझे कहा कि मेरे और पीड़ित की पत्नी के बीच में आएगा तो तुझे जान से मार दूंगा। इतना कहते ही मोनू ने सिर पर बंदूक तान दी। विरोध करने पर उसने मेरे सिर के पास गोली मार दी।

गोली का शोर सुनकर पीड़ित के परिजन उसके पास आ गए। शोर मचाने पर मोनू व उसके साथ आया लड़का भाग गया। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई मौके पर पुलिस आई और पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीड़ित के बयान के लिए पुलिस ने डॉक्टर से सलाह ली जिसमें डॉक्टर अनफिट फॉर स्टेटमेंट दिया। जिसके बाद आरोपी के बयान दर्ज कर आरोपी के बयान पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की गई। आज पुलिस ने दोनों आरोपी पत्नी और प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपियों को पुलिस ने अदालत में पेश कर मामले की पूर्ण जानकारी के लिए 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। मुख्य आरोपी पीड़ित के पड़ोस में ही रहता है। आरोपी से वारदात में प्रयोग मोटरसाइकिल और देसी कट्टा बरामद कर लिया गया है। पुलिस टीम अन्य आरोपी की तलाश कर रही है जल्द ही गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जाएगा।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: