Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

यशवीर मर्डर पलवल, बदमाश टेकचंद महाराष्ट्र में गिरफ्तार

Tekchand-Arrested-in-Maharashtra
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली - अपराधी कितने भी बड़े हों और कितने भी शातिर हों और कहीं भी छुपे रहे ज्यादा समय तक पुलिस से बच नहीं पाते हैं। सूत्रों द्वारा जानकारी मिल रही है कि फरीदाबाद के एक बड़े बदमाश टेकचंद को महाराष्ट्र के नासिक में पुलिस ने पकड़ लिया है। टेकचंद का एक साथी दिल्ली में भी पकड़ा गया है ऐसा सूत्रों द्वारा पता चल रहा है। 

आपको बता दें कि पलवल जिले के गांव गांव दीघोट में 21 मार्च को जशवीर नामक युवक की हत्या की गई थी। ये हत्या गंगवार के कारण बताई गई। इस हत्या से जुडी एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिसमे कहा गया कि तिहाड़ में बंद बदमाश अमित डागर ने हत्या की जिम्मेदारी ली है और इस हत्याकांड में  नीरज फरीदपुरिया तथा सचिन खेड़ी का भी नाम शामिल है।  

वायरल पोस्ट में अमित डागर ने लिखा था  कि यह गैंगवार आपसी रंजिश नहीं है न ही किसी से सुपारी लेकर की गई है। यशवीर की हत्या उनकी गैंगवार में दखल देने के लिए की गई है। इतना ही नहीं अमित डागर ने पोस्ट में दीघोट गांव के किसी भी व्यक्ति का इस हत्या में हाथ न होने की बात भी कही थी। इस हत्याकांड में टेकचंद निवासी खेड़ी और जग्गा निवासी चांदहट का नाम भी आया था। 

आज सुबह से सोशल मीडिया पर ही एक पोस्ट वायरल हो रही थी जिसमे क्या लिखा गया था पढ़ें और अंत में लिखा गया था कि कहीं एनकाउंटर न कर दिया जाए , पोस्ट तमाम मीडिया चैनल वालों को टैग भी की गई थी। 




इसी मामले से जुडी एक और पोस्ट वायरल हुई थी 

इन पोस्टों के वायरल होने के बाद मीडिया के लोग सच तक पहुँचने का प्रयास करने लगे और अब तक जो जानकारी सूत्रों द्वारा मीडिया को मिली है उसके मुताबिक़ टेकचंद को महाराष्ट्र में गिरफ्तार कर लिया गया है। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: