Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जेल में बंद कैदी की मृत्यु का आरोप ड्यूटी पर तैनात अधिकारियों पर लगा

Officers-on-duty-were-accused-of-death-of-a-prisoner-in-jail
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Officers-on-duty-were-accused-of-death-of-a-prisoner-in-jail

चंडीगढ़: हरियाणा के झज्जर जिला जेल में एक विचाराधीन कैदी की मौत हो गई। मृतक कृष्ण बिरोहर गांव का रहने वाला एक हत्याकांड के सिलसिले में जेल में बंद था। जेल प्रशासन ने इसे आकस्मिक मौत होने का दावा किया है, लेकिन परिजनों को आशंका है कि यह हत्या है। उन्होंने घटना के समय ड्यूटी पर तैनात अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

“जेल प्रशासन के अनुसार, एक ट्रैक्टर-ट्रेलर की चपेट में आने से कृष्ण की मौत हो गई, जो परिसर में निर्माण सामग्री ले आया था। ट्रैक्टर को कृष्ण ने खुद शुरू किया था, ”डीएसपी राहुल देव ने कहा, जेल के सीसीटीवी फुटेज का विश्लेषण किया जाएगा ताकि सच्चाई का पता लगाया जा सके। उन्होंने कहा कि न्यायिक जांच चल रही है और डॉक्टरों के एक बोर्ड द्वारा शव परीक्षण किया गया।

”कैदी मृतक कृष्ण के भाई पवन ने कहा कि उनका भाई पिछले तीन महीनों से जेल में बंद था। और पवन ने कहा कि “मुझे जेल से सुबह 11.58 बजे एक फोन आया और फोन करने वाले ने मुझे बताया कि मेरे भाई की एक दुर्घटना में मृत्यु हो गई है। मैं झज्जर के सिविल अस्पताल ले गया जहां शव रखा गया था। यह हत्या है। इसलिए, हम ड्यूटी पर तैनात अधिकारियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई चाहते हैं

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

haryana

Haryana News

india

India News

jhajjar news

Post A Comment:

0 comments: