Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा में AAP ज्वाइन करने के लिए लगी लाइन, गुप्ता बोले कई पूर्व मंत्री संतरी लाइन में

Many-Joins-AAP-In-Haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

नई दिल्ली, 17 मार्च। आम आदमी पार्टी को लेकर हरियाणा के 72 सौ गांवो में बदलाव की लहर चल निकली है। जिसके तहत हरियाणा के लोग प्रतिदिन सैकडों की संख्या में आम आदमी पार्टी से जुड रहे है। इसमें पूर्व मंत्री से लेकर संतरी तक शामिल है।

डा गुप्ता ने आज हरियाणा के पलवल,जींद,झज्जर,गोहाना, फरीदाबाद, फतेहाबाद, रोहतक से बीएसपी, भाजपा, कांग्रेस को छोडकर पार्टी में शामिल होने के लिए आए हुए थे। उन्होंने कहा कि दिल्ली के बाद अब जनता को पंजाब में बदलाव होता दिखाई देने लगेगा।  

इस अवसर पर पार्टी के हरियाणा सहप्रभारी डा सुशील गुप्ता ने पंजाब और दिल्ली के बाद हरियाणा में भी बदलाव देखना चाहते है। क्योंकि लोग दिल्ली मंे शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली पानी को लेकर दिल्ली के विश्वास को देखे चुके है। पंजाब और दिल्ली के बाद अब हरियाणा के लोगों को भी प्रदेश के लोग  परिवर्तन करने के लिए तैयार है।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी राजनीति में धर्म, जाति से उठकर नई राजनीति को आगे बढाने आई है। जहां जनता को उचित स्वास्थ्य,शिक्षा और रोजगार मिले।

दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल की इसी सोच और मॉडल को लेकर हरियाणा प्रदेश के कई महत्वपूर्ण व्यक्ति आम आदमी पार्टी के साथ जुड़ रहे हैं।  

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य सुशील गुप्ता ने अपने राजधानी दिल्ली स्थित आवास पर पूर्व प्रत्याशी सोनू भडाना, पंकज देव समाजिक कार्यकर्ता, गुरूग्राम से असन कुमार, अमित कुमार, बल्लभगढ से पूर्व निर्दलीय प्रत्यशी  योगेश शर्मा दिनेश यादव, 2017 में निगम प्रत्याशी जो की मात्र 100 वोट से हारे गए थे देविंदर तोंगड। पलवल से एडवोकेट चंदशेखर रावत,डा नवीन रोहिल्ला, भाजपा केसरिया हिन्दु वाहिनी प्रदेश अध्यक्षा व प्राचार्य पोलिटेक्नीक कालेज पलवल, चौधरी जिले सिंह बोहरे पूर्व सरपंच धतीर गांव हल्का, जीतू बौद्व , बोधिस्ट सोसायटी आफ इंडिया होडल के सदस्य, हरियाणा लोकहित पार्टी के पूर्व विधायक प्रत्याशी 2014 के ओहल्याण  सांपला, रमेश कुमार सरपंच हल्का शाहाबाद, डा डी के मेघवाल, चेयरमैन अंबेडकर फाउंडेशन व राष्टीय अध्यक्ष मेघसेना और एडवोकेट सुभाष हिसार आदि जिलों व विधानसभाओं से सैकडों की संख्या मंे पार्टी में शामिल होने आए लोगों को डा गुप्ता द्वारा पार्टी की टोपी पहनाई गई।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: