Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

आज हो सकता है हरियाणा कांग्रेस में मचे घमासान का समाधान

Haryana-Congress-Meeting-with-rahul-Gandhi
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

चंडीगढ़ - पंजाब चुनावों के बाद आम आदमी पार्टी का दावा है कि पिछले कुछ दिनों में हरियाणा में एक लाख से अधिक लोगों ने आम आदमी पार्टी का दामन थामा। आप के हरियाणा प्रभारी सुशील गुप्ता लगातार दावे कर रहे है कि 40 बड़े नेता उनके संपर्क में हैं जो सांसद विधायक पूर्व मंत्री और पूर्व विधायक हैं और इनकी लिस्ट भी केजरीवाल के पास जा चुकी है। अब ऐसे में हरियाणा के मुख्य विपक्ष में हलचल मची है क्यू कि कांग्रेस के लोग आम आदमी पार्टी में ज्यादा जा रहे हैं। अब जानकारी मिल रही है कि आज हरियाणा कांग्रेस में मचा घमासान ख़त्म करने का प्रयास किया जाएगा और आज हरियाणा कांग्रेस के तमाम दिग्गज नई दिल्ली में राहुल गांधी से मिलने जा रहे हैं। 

सूत्रों की मानें तो हाल में कांग्रेस के देश भर के वरिष्ठ नेताओं की बैठक के बाद अब हाईकमान कुछ अलग करने जा रहा है। पहले की तरह ये नहीं कहेगा कि इनमे कई लोग भाजपा से मिले हैं। अब हाईकमान को पता चल गया है कि जी-23 के नेताओं की कुछ बातें सच हैं और अगर समय से संभल गए होते तो कांग्रेस के ये हालत न होते। आने वाले समय में गुजरात, हिमाचल प्रदेश, मध्य प्रदेश, राजस्थान एवं छतीसगढ़ में चुनाव होने वाले हैं और हाल में पांच राज्यों में जिस तरह कांग्रेस का सूपड़ा साफ़ हो गया उसे लेकर अब हाईकमान चिंतित दिख रहा है। 

हरियाणा पंजाब से सटा है और पंजाब की तरह हरियाणा में भी गुटबाजी का बोलबाला है। हुड्डा समर्थक विधायक काफी पहले से प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ मोर्चा खोल रहे हैं ऐसे में हाईकमान हुड्डा और सैलजा दोनों को खुश करने के लिए कोई नया कदम उठा सकता है। आज राहुल गांधी संग होने वाली  बैठक में  हरियाणा मामलों के प्रभारी विवेक बंसल, प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा, पूर्व सीएम व विपक्ष के नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा, राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला, पूर्व मंत्री किरण चौधरी व कैप्टन अजय सिंह यादव, राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा तथा कांग्रेस वर्किंग कमेटी के विशेष आमंत्रित सदस्य व आदमपुर विधायक कुलदीप बिश्नोई भी मौजूद रहेंगे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: