Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

27 को तिगांव आएंगे CM, स्वागत के लिए विधायक राजेश नागर ने शुरू की बड़ी तैयारी

Haryana-CM-Tigaon-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद- 27 मार्च को तिगांव अनाज मंडी में सीएम मनोहर लाल का जोरदार स्वागत होगा। उनके स्वागत में तिगांव विधानसभा क्षेत्र का बच्चा बच्चा पहुंचने के लिए तैयार हो रहा है। यह बात विधायक राजेश नागर ने कही। 

वह आज अपने भतौला सेक्टर 82 स्थित निवास पर तिगांव विधानसभा क्षेत्र की विभिन्न आरडब्ल्यूए संग बैठक कर रहे थे। उन्होंने सभी आरडब्ल्यूए सदस्यों से कहा कि वह अपनी अपनी मांगें उन्हें देकर जाएं और सीएम मनोहर लाल के स्वागत में 27 मार्च शाम 4 बजे तिगांव अनाज मंडी जरूर पहुंचें। जहां सीएम साहब हमारे क्षेत्र के लिए बड़ी घोषणाएं करके जाएंगे। इस अवसर पर विभिन्न आरडब्ल्यूए कमेटी के सदस्यों ने विधायक को आश्वस्त किया कि वह सीएम मनोहर लाल का जोरदार स्वागत करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। 

इसके बाद विधायक राजेश नागर ने पड़ाव मंदिर तिगांव में मौजिज लोगों के साथ बैठक की। उन्होंने सभी को सीएम मनोहर लाल के सम्मान समारोह में आने के लिए न्यौता दिया। विधायक ने कहा कि आप लोग अपने घर आ रहे सीएम साहब को तिगांव में हो रहे विकास कार्यों का धन्यवाद करने के लिए अवश्य ही पधारें। उन्होंने कहा कि जैसे आप लोगों ने मुझे सबसे ज्यादा मतों से जिताकर विधानसभा पहुंचाया है, वैसे ही इस कार्यक्रम में भी सबसे ज्यादा संख्या में पहुंचकर सीएम का धन्यवाद करें। यहां सभी ने दल बल के साथ कार्यक्रम में आने की बात कही और विधायक राजेश नागर को आशीर्वाद दिया। 

इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि पहले के समय में मुख्यमंत्री अपनों अपनों के क्षेत्र में ही काम करवाते थे लेकिन हमारे सीएम मनोहर लाल विपक्षी विधायकों के क्षेत्र में भी समान विकास करवा रहे हैं। जिससे आज विपक्ष भी उनके खिलाफ नहीं बोलता है। आज हरियाणा के बच्चों की योग्यता के आधार पर नौकरी लग रही हैं। आज गरीब का बच्चा भी इंस्पेक्टर और एचसीएस लग रहा है तो इसके पीछे भाजपा की सर्वजन सुखाय सर्वजन हिताय की नीति है।

इसके बाद विधायक राजेश नागर ने 84 पाल के गांवों में जनसंपर्क किया। उन्होंने भुआपुर, ढहकौला, शाहाबाद और जसाना में ग्रामीणों से बात की। श्री नागर ने कहा कि मुख्यमंत्री यहां बड़ी घोषणाएं करने के लिए आ रहे हैं। इस अवसर पर आप भी जरूर पहुंचें और प्रदेश के विकास में भागीदारी सुनिश्चित करें। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: