Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

CIA बार्डर इंस्पेक्टर सेठी मलिक की टीम ने इस चोर को दबोच चोरी के 7 मामले को सुलझाया 

CIA-Badarpur-Border-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम श्री नरेंद्र कादियान के द्वारा अपराधियों की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच बदरपुर बॉर्डर इंस्पेक्टर सेठी मलिक की टीम ने आरोपी मोनू को चोरी की मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया है। 

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपी मोनू स्थाई रुप से बिहार के जिले सुजुगाड़ा के गांव जजवाड़ा ताथा अस्थाई रुप से फरीदाबाद के मुजेसर के सेक्टर-24 में रहता है। आरोपी को चोरी की मोटरसाइकिल सहित एनआईटी से गिरफ्तार किया है। आरोपी स्नैचिंग की घटना को अंजाम देने के लिए अपनी मोटरसाइकिल को मार्किट में एक साईड में खडा कर सोने की चैन पहने हुए महिला की तलाश करता था और मौक देख स्नैचिंग की घटना को अंजाम देता था।

 पूछताछ में आरोपी से पता चला की आरोपी ने फरीदाबाद में 5 स्नैचिंग के और 2 चोरी के मुकदमों का खुलासा हुआ है। आरोपी ने थाना एनआईटी में 5 स्नैचिंग के मुकदमों में, थाना कोतवाली और बीपीटीपी में एक-एक चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया। आरोपी को क्राइम ब्रांच टीम ने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर एनआईटी एरिया से गिरफ्तार किया है। आरोपी को अदालत पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लेकर आरोपी से 5 सोने की चैन, चोरी की 2 मोटरसाईकिल और वारदात में प्रयोग मोटरसाइकिल बरामद की गई है। आरोपी को पूछताछ पूरी होने के बाद अदालत पेश कर जेल भेज दिया गया है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: