Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

अब हरियाणा के बड़े खिलाड़ियों को टोपी पहनाने लगे AAP के गुप्ता

AAP-Haryana-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

नई दिल्ली,29 मार्च। आम आदमी पार्टी के परिवार मंे हर वर्ग के लोग मिलकर हरियाणा में सरकार बनने का मन बना चुके है। हरियाणा प्रदेश में खिलाडियों की इज्जत मिलनी बंद हो गई है। यहीं कारण है कि आज आम आदमी पार्टी में प्रोफेशनल मुक्केबाज नीरज गोयत और ओलंपियन पहलवान अर्जुन पुरस्कार अवार्डी  रोहताश दहिया ने आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया। जिन्हें हरियाणा प्रभारी,राज्यसभा सांसद डा सुशील गुप्ता ने टोपी पहनाकर पार्टी में शामिल किया।

इस दौरान आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद व हरियाणा प्रभारी डा सुशील गुप्ता ने दिल्ली स्थित उनके निवास पर आए लोगों को पार्टी से जुडने पर अपनी शुभकामनाएं भी दी।

उन्होंने कहा हरियाणा ने उद्योग, कृषि और खेल सहित सभी क्षेत्रों में नए-नए कीर्तिमान स्थापित किए हैं। मगर वर्तमान में सरकार ने ए, बी व सी की सरकारी नौकरियों में से खेल कोटे में मिलने वाली नौकरियों को समाप्त कर दिया है। यह खिलाडियों के साथ अन्याय करने जैसा है।

आम आदमी पार्टी का दामन थामने वाले ओलंपियन व अर्जुन अवार्डी रोहताश दहिया ने कहा कि खिलाडी अपनी पूरा जीवन देश को देता है। मगर जब कुछ देने की बारी आती है तो जो मिलता है, उसको भी छिन लेता है। अब उनको वर्तमान की सरकार से कोई उम्मीद नजर नहीं आती। वह जल्द ही अरविंद केजरीवाल और पार्टी के आला पदाधिकारियों से मिलकर खिलाडियों की मांगो को लेकर प्रदेश सरकार के खिलाफ नारा बुलंद करेंगें।

फरहान अख्तार के साथ फिल्मो में काम कर चुके राजेश गोयत ने बताया कि वह दिल्ली की तरक्की को देखकर हरियाणा के बारें में सोचा करते थे। लेकिन आम आदमी पार्टी में शामिल होने के उपरांत उम्मीद जगी है कि प्रदेश की जनता को अच्छा जीवन जीने का मौका मिलेगा।  आरआरआर, मुक्केबाज तथा फरहान अख्तर की तुफान जैसी फिल्म में अपनी बॉक्सिंग का जलवा दिखा चुके है। राजेश गोयत ने कहा कि वह अमेरिका, इंग्लैंड में मुक्केबाजी करता है। लेकिन पिछले सालों से दिल्ली की शिक्षा, स्वास्थ्य और सुरक्षा से काफी प्रभावित होकर उनसे पार्टी का दामन थामा। वह केजरीवाल के दिल्ली मॉडल से काफी प्रभावित है। नीरज गोयत ने उम्मीद जताई कि हरियाणा की जनता भी बदलाव का मन बना चुकी है। जिसका असर जल्द ही देखने को मिलेगा।

इस मौके पर पार्टी में शामिल होने वाले लोगों से डा गुप्ता ने कहा  वर्तमान में भाजपा और जेजेपी की सरकार ने हरियाणा की साख को गिरा दिया है। उन्होंने कहा कि रेप, बलात्कार, लूटपाट प्रदेश में आम बात हो गई है। ऐसा कोई दिन नहीं जाता जब उक्त घटना किसी शहर या जिले में से सुनने को नहीं मिलती।

डा गुप्ता ने कहा पंजाब में आम आदमी पार्टी की जीत से खटटर सरकार डरने लगी है। दूसरा लोग अब प्रदेश मंे भी बदलाव का मन बना चुके है।

उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि  हम अपने इस प्रदेश में एक साफ सुधरी सरकार लाए और उसको आगे ले जाने का काम करें। यह काम अगर कोई पार्टी कर सकती है कि तो वह केवल आम आदमी पार्टी की सरकार है। जिसने देश की राजधानी दिल्ली में करके दिखाया है। जहां की बिजली, पानी, शिक्षा, स्वास्थ सेवाओं के मॉडल को प्रत्येक प्रदेश की सरकार अपनाना चाहती है।

आज आम आदमी पार्टी से जुडने वालों में मुख्य व्यक्तियों में प्रोफेशनल मुक्केबाज नीरज गोयत, ओलंपियन रोहताश दहिया और पूर्व सरपंच एवं जिला स्तरीय पदाधिकारी आदि शामिल है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: