Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

दिल्ली पुलिस का सिपाही सहित 6 आरोपी गिरफ्तार, जब्त हुआ एक कुंतल से ज्यादा गांजा

6-accused-including-Delhi-Police-constable-arrested
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
6-accused-including-Delhi-Police-constable-arrested        

नई दिल्ली: हरियाणा के पलवल से  सबसे बड़ी बरामदगी में से एक में, जिला पुलिस ने आज 1369.75 किलोग्राम गांजा पट्टी (भांग) बरामद की, जिसकी कीमत लगभग 1.37 करोड़ रुपये है।इसने ड्रग पेडलिंग के आरोप में दिल्ली पुलिस के एक सहायक उप-निरीक्षक सहित छह लोगों को गिरफ्तार किया। SP राजेश दुग्गल ने कहा कि आज सुबह भारी मात्रा में नशीला पदार्थ जब्त किया गया जब इंस्पेक्टर जंगशेर, प्रभारी CIA , होडल के नेतृत्व में एक पुलिस दल ने कर्मण के पास हसनपुर चौक पर एक नाके पर एक ट्रक RJ -20-GB -8399 की जांच की। 

सीमा पर सूचना मिलने पर कि भारी मात्रा में मादक पदार्थ ले जा रहा एक वाहन नूंह जिले के फिरोजपुर झिरका की ओर जा रहा है।ट्रक, जिसे एक कार HR-96-3618 द्वारा ले जाया गया था, को चेकपॉइंट पर रोक दिया गया था और यह पाया गया था कि वाहन में लदे नारियल के नीचे छिपे हुए 44 बैग थे। 

SP राजेश दुग्गल ने कहा कि जांच के दौरान मोहम्मद, आसिफ, शोएब, आस मोहम्मद, लखपत और तौफीक के रूप में पहचाने गए आरोपी उड़ीसा से गांजा पट्टी लाए थे और नूंह जिले की ओर जा रहे थे। उन्होंने कहा कि मोहम्मद राजस्थान के रहने वाले थे, जबकि बाकी पलवल और नूंह जिले के रहने वाले थे। यह दावा करते हुए कि आसिफ, एक आरोपी, जिसके पास पिस्तौल थी, एक ASI के रूप में कार्यरत पाया गया और राष्ट्रीय राजधानी के साकेत इलाके में दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ में तैनात था।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi News

Haryana News

India News

Palwal News

Post A Comment:

0 comments: