Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बाजार और दुकानदारों के लिए बड़ी खुशखबरी, हरियाणा में पूरी तरह से खत्म हुआ लॉक डाउन

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
नयी दिल्ली :हरियाणा में कोरोना संक्रमण की रफ्तार धीमी होते ही पाबंदियां हटनी शुरू हो गई है. इसी कड़ी में हरियाणा सरकार ने बुधवार को महामारी अलर्ट सुरक्षित हरियाणा के तहत लगाई बंदिशों को हटाने के आदेश जारी कर दिए है. सरकारी द्वारा जारी आदेशों के तहत हरियाणा में महामारी अलर्ट सुरक्षित हरियाणा के अंतर्गत लगाई गई पाबंदियां हटा दी गई है. हालांकि सरकार ने सभी नागरिकों से कोविड नियमों का पालन करने की अपील भी की है. पाबंदियाँ हटने से बाजार और दुकानदारों को राहत मिलेगी। 

आपको बता दें कि कोरोना के नए वेरिएंट और बढ़ते मामलों के चलते हरियाणा सरकार ने प्रदेश में कई पाबंदियां लगा दी थी. संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए सरकार ने 1 जनवरी 2022 से पब्लिक सेक्टर से संबंधित संस्थानों में एंट्री के लिए वै-क्सीनेशन की दोनों डोज को अनिवार्य किया था. चंडीगढ़ में 1 जनवरी से कोरोना वैक्सीन के बिना होटल, मॉल, मार्केट, सब्ज़ी मंडी, बैंक, जिम और सिनेमा हॉल कहीं भी एंट्री दी जा रही थी. बिना वै-क्सीन पकड़े जाने वाले 18 साल से ऊपर के सभी लोगों से 500 रुपए जुर्माना वसूला लिया जा रहा था. 

प्रदेश में कोरोना के मामले कम होने के साथ ही सरकार पाबंदियों में भी ढील दे रही है.  हरियाणा में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 9,75,195 हो गया है और अब तक 10,499 लोगों की जान जा चुकी है. राज्य में बुधवार को कोरोना के 922 मामले आए और इस दौरान 7 लोगों की जान चली गई.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Haryana News

India News

Post A Comment:

0 comments: