Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

नोयडा के सपा प्रत्याशी सुनील चौधरी रो पड़े , बोले अब हारने की हिम्मत नहीं,.बहुत हार चुका

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

नई दिल्ली- बार- बार चुनाव में हार के बाद कुछ नेता टूट जाते हैं। वर्तमान समय में नेताओं को चुनाव जीतने के लिए काफी पापड बेलने पड़ते हैं। लाखों लोगों के पैर छूने पड़ते हैं और पैसे भी पानी की तरह बहाना पड़ता है। अगर कोई नेता एक नहीं दो बार चुनाव हार जाता है और तीसरी बार में मैदान में आ जाता है और हार का खतरा रहता है तो कष्ट होता है और कई बार देखा गया है तीसरी बार में कई नेता रोकर वोट मांगते हैं। फरीदाबाद के पृथला में 2019 विधानसभा चुनावों में ऐसा देखा जा चुका है। 

फिलहाल उत्तर प्रदेश सहित पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं और यूपी की बात करें तो नोयडा में सपा ने तीसरी बार सुनील चौधरी को टिकट दिया है। सुनील चौधरी पिछले दोनों चुनाव सपा की टिकट पर ही हार चुके हैं। अब सुनील चौधरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वो भावुक होते दिख रहे हैं। बोल रहे हैं कि 'मैं नहीं चाहता कि अबकी बार में हार के आ जाऊं, अब हिम्मत नहीं है हारने की...बहुत हार चुका मैं। मैं दिल से कह देना चाहता हूं कि किसी को गोली मारनी है तो यहां छाती पर मार लेना, पीठ में पीछे से मत मारना, पीछे से मरूंगा तो ये सोचूंगा किसने मारा? लेकिन सामने से मरूंगा तो कह सकूंगा कि अपनों से मरके आया हूं...दूसरों ने नहीं मारा है। 

यही नहीं उनकी पत्नी का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वो भी भावुक होती दिख रहीं हैं। नोयडा की बात करें तो यहाँ से भाजपा ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के पुत्र पंकज सिंह को फिर मैदान में उतारा है। पंकज सिंह पिछले चुनाव में भी  यहीं से सुनील चौधरी को हरा कर जीते थे और इस बार भी जोर लगा रहे हैं। भाजपा के बड़े नेता उनके लिए प्रचार कर रहे हैं। देखें चौधरी का वीडियो 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: