Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

वार्ड-22 से नगर निगम चुनाव लड़ सकते हैं भाजपा के युवा नेता सुबोध भड़ाना

Subodh-Bhadana-Ward-22-MCF-Election
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 


फरीदाबाद - नगर निगम चुनाव जल्द होने की चर्चाएं शहर में चल रहीं हैं और संभावित उम्मीदवार तैयारियां भी कर रहे हैं। सुबह हमने बताया था कि सत्ताधारी पार्टी भाजपा अधिक से अधिक युवाओं को मैदान में उतार सकती है और पांच साल जनता से दूर रहे अपने कुछ पार्षदों के टिकट काट सकती है ऐसा एक बड़े मंत्री ने हाल में एक कार्यक्रम में कहा भी था। शहर के कई युवा 2017 के निगम चुनावों के भी तैयार थे लेकिन कुछ वार्ड आरक्षित कर दिए गए जिस वजह से उनका सपना टूट गया और उनकी मेहनत पर पानी फिर गया। फरीदाबाद के अनंगपुर गांव के रहने वाले युवा भाजपा नेता सुबोध भड़ाना लगभग 7 वर्षों से जन सेवा कर रहे हैं और पिछले चुनावों में भी मैदान में उतरना चाहते थे लेकिन वार्ड आरक्षित हो गया। अब वार्डों को इधर-उधर करने के चर्चे हैं तो सुबोध भड़ाना फिर चुनाव की तैयारी करने लगे हैं। 

इस बार ग्रीन फील्ड, गुरुकुल और दयालनगर का एरिया अलग वार्ड में जा सकते हैं और चर्चे हैं कि वार्ड 22 में ये क्षेत्र आएंगे। कहा जा रहा है कि सुबोध भड़ाना इसी वार्ड से मैदान में कूदेंगे। इस वार्ड में सुबोध भड़ाना की अच्छा पकड़ है। उनके पिता जी लगभग पांच दशकों से गुरुकुल से जुड़े हैं और अच्छे आर्य समाजी हैं जबकि इसी क्षेत्र में सुबोध भड़ाना और उनके पिता जी ने काफी समय से समाजसेवाओं को अंजाम दे रहे हैं। 

सुबोध भड़ाना अनंगपुर गांव के हैं और लोकसभा और विधानसभा चुनावों में भाजपा को अनंगपुर से काफी वोट दिलवा चुके हैं यहाँ तक कि केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने एक बार पूर्व सांसद अवतार सिंह भड़ाना के घर के सामने नारियल फोड़ा था और एक सड़क का शिलान्यास किया था तब से सुबोध भड़ाना सेक्टर 28 के और करीबी हो गए। सुबोध पूर्व मेयर देवेंद्र भड़ाना के भी करीबी हैं और पूर्व मेयर की भी इस क्षेत्र में मजबूत पकड़ है। पूर्व मेयर का साथ मिला तो सुबोध काफी मजबूत उम्मीदवार साबित होंगे। 

इस वार्ड से भाजपा की टिकट एक और भड़ाना मांग सकते हैं लेकिन उनकी छबि जनता के बीच में अच्छी नहीं बताई जा रही है। भाजपा की टिकट के कई और दावेदार हो सकते हैं फिलहाल सुबोध जैसा मजबूत दावेदार अभी तक कोई नहीं दिख रहा है। कांग्रेस का कोई उम्मीदवार फिलहाल इस क्षेत्र में नहीं दिख रहा है। आम आदमी पार्टी भी किसी को यहाँ से मैदान में उतरेगी लेकिन ऐसा कोई नहीं दिख रहा है जो सुबोध को टक्कर दे सके। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: