Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

ओल्ड फरीदाबाद के वार्ड-30 से चुनाव लड़ेंगे रोहित सिंगला, क्षेत्र की जनता बोली जीत पक्की है

Rohit-Singla-Ward-30-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद -हरियाणा में 51 नगर पालिका व् नगर परिषदों के चुनाव 24 अप्रैल को होंगे जबकि फरीदाबाद नगर निगम चुनाव भी अप्रैल में करवाने की बात सुर्ख़ियों में है ऐसे में सरकार कोई झंझट मोल नहीं लेने वाली इसलिए विकाश शुल्क के मुद्दे पर आज सरकार ने कदम पीछे हटा लिए। कहा जा रहा है कि इन चुनावों में इस मुद्दे पर सरकार को विपक्ष घेर सकता था। फरीदाबाद नगर निगम चुनाव की बात करें तो अब कांग्रेस के उम्मीदवार मैदान में दिखने लगे हैं। ओल्ड फरीदाबाद विधानसभा सीट के वार्ड नमबर 30 के पूर्व पार्षद रोहित सिंगला फिर निगम का चुनाव लड़ेंगे। वार्डबंदी के बाद वार्ड में कोई फेरबदल भी हुआ तब भी रोहित चुनाव लड़ेंगे।

 हाल में एक कार्यक्रम में पहुंचे रोहित सिंगला को वार्ड की जनता ने सर आँखों पर बिठा लिया और लोगों ने कहा कि भाजपा पार्षद ने इस वार्ड का सत्यानाश कर डाला। पांच साल पहले जब चुनाव था वो तभी दिखे थे उसके बाद जब जीत गए तो वार्ड में दिखे ही नहीं। न जाने कहाँ रहने लगे। लोगो ने कहा कि पूरा वार्ड नरक बना हुआ है। सड़कों पर सीवर का गन्दा पानी भरा रहता है और कई सड़कों पर गड्ढे ही गड्ढे हैं। राशन माफियाओं ने गरीबों का जीना दूभर कर दिया है। कई-कई महीने बाद सरकारी राशन मिलता है। लोगों ने कहा कि हम फिर रोहित सिंगला को पार्षद के रूप में देखना चाहते हैं। यहाँ से इस बार भाजपा की सीट पर जो भी लड़ेगा उसकी जमानत जब्त करवा देंगे। 

निगम चुनाव लड़ने की बात पूर्व पार्षद रोहित सिंगला से की गई तो उन्होंने कहा कि हर हाल में मैं निगम चुनाव लडूंगा। पार्षद न होते भी मैं जनता के बीच रहा और जनता के सुख -दुःख में शरीक होता रहा इसलिए लोग मुझे इतना प्यार दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा पार्षद ने जनता का हाल बेहाल कर दिया है। जनता उनसे निजात चाहती है इसलिए उनकी जमानत जब्त करवाने की बात कर रही है। उन्होंने 2017 मोदी-मोदी कर वोट ले लिए और पांच साल से जनता खुद को ठगा सा महसूस कर रही है। उन्होंने कहा कि पूरे फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के सभी उन वार्डो का यही हाल है जहाँ भाजपा के पार्षद हैं। अब जनता को समझ में आ गया है कि पिछले निगम चुनाव में कमल का फूल हमारी सबसे बड़ी भूल थी। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: