Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा में जल्द कांग्रेस का संगठन न बना तो न कोई MLA बनेगा न CM- कुलदीप शर्मा

uldeep-Sharma-Haryana-Congres
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 फरीदाबाद 8 फरवरी । हरियाणा विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष कुलदीप शर्मा ने उत्तर प्रदेश चुनाव प्रचार में जाते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता योगेश गौड़ के निवास पर रूके जहाँ पर उन्होंनें पंजाब केसरी से खास बातचीत करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश चुनाव में लगातार वो दौरा कर रहें हैं वहां पर 

भारतीय जनता पार्टी आज धरातल पर कहीं नहीं है । जिस तरह हरियाणा में मनोहर लाल खटटर ने 75 पार का नारा देकर लोगों को गुमराह किया था उसी तरह गृहमंत्री अमित शाह ने उतर प्रदेश में 300 पार का नारा दिया है । जो पूरी तरह से जनता को गुमराह करने के लिए और जो भाजपा को छोड कर भाग रहे हैं  उन्हे  रोकने के लिए है । जिस तरह से भाजपा के नेताओं का गांव - गांव में विरोध हो रहा है । उसे देखकर तो लगता है कि जनता ने  भारतीय जनता पार्टी को सत्ता से हटाने का मन बना लिया है । उन्होंने बड़े ही बेबाक-अंदाज में कहा कि भाजपा की एक के बाद एक जन विरोधी नीतियों से लोग तंग आ चुके हैं । पूर्व विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि वो अभी तक जहां भी गए हैं वहां पर जनता भाजपा को हराने के मूड में दिखाई दे रही है । 

भाजपा के पास विकास , महंगाई, बेरोजगारी, जैसे मूल मुददों पर जनता को बताने के लिए कुछ नहीं है । आज सरसों के तेल जैसे रोजमर्रा की जरूरत के दाम बढें हैं उस से सभी खास और आम व्यक्ति भाजपा से जबरदस्त नाराज है । 

उतर प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की स्थति कैसी है के सवाल पर उन्होंने कहा कि हमारी राष्ट्रीय महासचिव ने वहां पर महिलाओं पर फोकस किया है जो एक नया प्रयोग है । उत्तर प्रदेश में कांग्रेस पार्टी  बहुत ही दमदार तरीके से चुनाव लड़ा रही हैं । पार्टी पहले से अच्छा प्रदर्शन करेगी । पंजाब, गोवा और उतराखण्ड  में कांग्रेस की सरकार बना रही है । 

हरियाणा में पिछले सात साल में संगठन नहीं बन सका है इस सवाल पर उन्होंने बड़े ही साफगोई से कहा कि हमारे वरिष्ठ नेताओं को संगठन के महत्व को समझना चाहिए यदि संगठन का निर्माण नहीं होगा तो न कोई विधायक बनेगा न मुख्यमंत्री इस लिए हरियाणा में जल्दी से जल्दी हर जिले में संगठन बना कर जनता के लिए पार्टी को काम करना चाहिए । हरियाणा में  मनोहर लाल सरकार कैसी चल रही है के सवाल पर उन्हें ने कहा कि ये भ्रष्टाचार में डूबी हुई सरकार है हर तरफ घपले-घोटालों हो रहें है कर्मचारियों में असंतोष है। वृद्धि पेंशन नहीं मिल रही है विदेशी निवेश के नाम पर मनोहर लाल खटटर ने विदेश की  यात्रा की हैं उन्हे शवेतपत्र लाना चाहिए । आज फरीदाबाद नोएडा के मुकाबले काफ़ी पिछड़ गया है । उधोग पुरी तरह चौपट है। फरीदाबाद के निवासी मूलभूल सुविधाओं के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं । 

भाजपा नेता केवल अपने घर के पास इस लिए सड़क बना रहे हैं कि उन्हे पता है कि अगली बार ये लोग जीतने वाले नहीं है कम से कम अपना विकास कर लें । इस अवसर प्रदेश प्रवक्ता सुमित गौड़, कांग्रेसी नेता नीरज गुप्ता मौजूद रहे ।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: