Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

डिप्टी जेलर कुलदीप हुड्डा ने गुरुग्राम में की आत्महत्या, भ्रष्टाचार के आरोप में हाईकोर्ट से ख़ारिज हुई थी जमानत

Kuldeep-Hooda-Narnaul-Jail
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

नई दिल्ली- हरियाणा के गुरुग्राम से बड़ी खबर आ रही है। भ्रष्टाचार के आरोप में फंसे नारनौल के  डिप्टी जेलर कुलदीप हुड्डा ने आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि कल हाईकोर्ट में भी उनकी अग्रिम जमानत खारिज हो गई थी। इस मामले में जेलर अनिल कुमार जांगड़ा भी आरोपी हैं। जेलर अनिल कुमार दो महीने महीने से फरार हैं। 

इस मामले की बात करें तो दोनों पर आरोप था कि इन लोगों ने राजस्थान और हरियाणा के गैंगेस्टर पपला गुर्जर के खास गुर्गे संदीप उर्फ़ सिंधिया के भाई  हंशराज से रिश्वत ली थी। अनिल कुमार जांगड़ा रेवाड़ी के जेल अधीक्षक हैं और नारनौल जेल का अतिरिक्त कार्यभार देख रहे थे। इस मामले में विजिलेंस की टीम ने वार्डन  गजे सिंह को गिरफ्तार किया था जिसने पूंछतांछ में सब कुछ उगल दिया और जेल अधीक्षक अनिल जांगड़ा और कुलदीप हुड्डा भी लपेटे में आ गए थे।
 विजिलेंस इन्हे तलाश रही थी। पहले स्थानीय कोर्ट में अग्रिम जमानत खारिज हुई फिर हाईकोर्ट में भी ख़ारिज हो गई और कल शाम कुलदीप हुड्डा निराश होकर जहर निगल लिया।  कुलदीप हुड्डा मूल रूप से रोहतक के गांव पोरंगी के रहने वाले थे वर्तमान में उनका परिवार सोनीपत में रह रहा है ।  गुरुग्राम में उन्होंने अपने किसी रिश्तेदार के घर आत्महत्या की है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: