Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

अपराध नगरी बनता जा रहा है गुरुग्राम, अब 3 CNG कर्मियों की हत्या से सनसनी

Gurugram-becoming-crime-city-now-the-sensation-of-killing-3-CNG-personnel
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Gurugram-becoming-crime-city-now-the-sensation-of-killing-3-CNG-personnel

नई दिल्ली: दिल्ली के नजदीक गुरुग्राम सेक्टर -31 साइबर सिटी में हुई बहोत दर्द नाक वारदात ,बताया जा रहे की गुरुग्राम के साइबर सिटी के CNG पम्प पर किन्ही अज्ञात हत्यारों ने CNG पम्प के तीन कर्मचारियों की चाकू से गोंद कर दर्दनाक हत्या का दी, मृतकों में CNG पम्प के मैनेजर ,फिलर और ऑपरेटर की हत्या हुई है। 

CNG पम्प के मालिक ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया है। आपको बता दें की बीते तीन दिनों में अब तक कुल पांच हत्या का मामला सामने  आया है। मिली जानकारी के मुताबिक़ एक घायल व्यक्ति पास के पेट्रोल पम्प  पर गिर गया जिसके बाद पेट्रोल पम्प के कर्मचारियों ने घटना की सूचना पुलिस को दिया। मौके पर पुलिस ने पहुंच कर देखा तो मैनेजर के केबिन में दो शव पड़े थे। 

हालाँकि CNG पंप पर लगे CCTV  की फुटेज में हत्या रिकॉर्ड नहीं हो पायी। पुलिस ने बताया की  हत्या के कुछ समय पहले CCTV बंद हो गया था , जिसके चलते पुलिस को ये सारा मामला आपसी रंजिस का लग रहा है। ट्रिपल मर्डर की खबर सामने आते ही लोगों में हड़कंप मच गया। इससे पहले शुक्रवार को गुरुग्राम के पटौदी में दिन दहाड़े दो सेगे भाइयों को गोलियों से भून दिया गया। इन साड़ी वारदातों में पुलिस ने आपसी रंजिस की आशंका जतायी है ,पिछले तीन दिनों में ये दूसरी सबसे बड़ी वारदात है जिसमे अब तक कुल पांच हत्याएँ हो चुकी हैं।  

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

India News

Post A Comment:

0 comments: