Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मूंगफली वाले  सनाउल्लाह के जरिये घूंस लेतीं थीं AAP की पार्षद गीता रावत, आज दोनों रंगे हाथों गिरफ्तार 

Geeta-Rawat-Arrested
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली- पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में गोवा, यूपी, उत्तराखंड और पंजाब में आम आदमी पार्टी के चर्चे हैं और पंजाब में तो सभी पार्टियां आम आदमी पार्टी के पीछे हाथ धोकर पडी हैं और केजरीवाल को आतंकवादी की तरह बताया जा रहा है। अब दिल्ली से जो खबर आ रही है वो केजरीवाल के लिए अच्छी नहीं है। दिल्ली में उनकी पार्टी की पार्षद गीता रावत रिश्वत लेते रंगे हांथों पकड़ी गईं हैं। सोशल मीडिया पर लोग इस मामले को भी तूल दे रहे हैं खासकर पंजाब में कांग्रेस, भाजपा और अकाली दल सहित कैप्टन की पार्टी इसे भुनाना चाहती है जैसे कुमार विश्वाश के बयान को भुनाया जा रहा है। 

आज दोपहर एंटी करप्शन ब्रांच ने पार्षद गीता रावत को सरकारी काम कराने के एवज में रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया। बताया जा रहा है कि गीता रावत मूंगफली के एक व्यापारी के जरिये रिश्वत लेतीं थीं जो दिल्ली के उप मुख्य्मंत्री मनीष सिसौदिया के पड़पटगंज क्षेत्र के विनोद नगर से पार्षद हैं। 

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक़ मूंगफली वाले सनाउल्लाह के पिता को जब पता चला कि उनके बेटे को कोई पकड़ रहा है तो वह दौड़कर अपने बेटे के ठेले की तरफ भागे। जब पिता ने पूछा कि तुमने मेरे बेटे को क्यों पकड़ा है, तो उन्होंने कहा कि हम सीबीआई से हैं और अब आपको पता चल जाएगा कि हमने आपके बेटे को क्यों पकड़ा है।

इसके बाद पता चला कि निगम पार्षद गीता रावत इस मूंगफली विक्रेता के जरिए ही रिश्वत लेती थी। सीबीआई ने खास योजना बनाते हुए नोटों पर रंग लगाकर मूंगफली बेचने वाले को पैसे दिए। मूंगफली बेचने वाला जब यह रकम गीता रावत को देने गया तो सीबीआई ने उसे रंगेहाथ पकड़ लिया। तलाशी के दौरान एक ही रंग के नोट बरामद हुए। सीबीआई मूंगफली विक्रेता और गीता रावत दोनों को अपने दफ्तर ले गई है।



फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: