Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

Faridabad पुलिस ने पति-पत्नी के बीच मनमुटाव को सुलझाया, घर टूटने से बचाया

Faridabad-Police-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 फरीदाबादः- पुलिस चौकी सेक्टर-11 की पुलिस टीम ने बाटा मेट्रो स्टेशन के पास 24 वर्षीय अकेली खड़ी-परेशान महिला को उसके पति के साथ बातचीत कर मनमुटाव को सुलझाते हुए परिवार बिखरने से बचा लिया। 

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि घटना रात 10 बजे बाटा मेट्रो स्टेशन की है। ईआरवी 178 पर तैनात पुलिस टीम को क्षेत्र में गस्त के दौरान वहाँ से गुजरते हुए एक 24 वर्षीय महिला को परेशान हालत में मेट्रो स्टेशन की सीढ़ियों के पास दिखी। ईआरवी टीम ने गाड़ी रोककर महिला से सहानूभुतिपूर्वक उसकी परेशानी का कारण पूछा। महिला ने रोते हुए बताया कि पति के साथ मनमुटाव होने के चलते पति ने उसे घर से निकाल दिया है। ईआरवी टीम ने तुरंत यह सूचना पुलिस चौकी, सेक्टर-11 को दी। 

चौकी प्रभारी एसआई प्रदीप सिंह अपने साथ एसआई अजीत और मुख्य सिपाही मान सिंह को अपने साथ लेकर बाटा मेट्रो स्टेशन पहुँचे। चौकी प्रभारी ने महिला से उसके पति का मोबाईल नं. लिया और उसके पति को मेट्रो स्टेशन आने को कहा। महिला का पति मेट्रो स्टेशन पहुँचा। पुलिस टीम ने सौहार्दपूर्वक पति-पत्नी के बीच मनमुटाव दूर करते हुए दोनों को पारिवारिक संबंधों का निर्वहन करने की बात कही। पति-पत्नी ने परिवार बिखरने से बचाने के लिए फरीदाबाद पुलिस के इस सहयोग के लिए हृदय से आभार जताया और खुशी-खुशी पर्वतीय कॉलोनी स्थित अपने घर चले गये।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: