Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

क्रिप्टो रिलीफ फंड इंडिया ने दिहाड़ी मजदूरों को राशन किट वितरित किया

Faridabad-News-20
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 फरीदाबाद, । क्रिप्टो रिलीफ फंड इंडिया के संदीप नेलवाल के सौजन्य से चल रहे राशन वितरण अभियान के अंतर्गत पूरे फरीदाबाद इसी कड़ी में  सूरजकुंड रोड स्थित इबिजा टाउन में प्रतिभा तिवारी द्वारा राशन वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जहां लगभग सैकड़ों दिहाड़ी मजदूरों राशन किट जरूरतमंदों को वितरित की गईं। क्रिप्टो रिलीफ फंड द्वारा किए जा रहे इस सेवा कार्य की सभी उपस्थित जनों ने भूरि-भूरि प्रशंसा की।

        इस अवसर पर समाजसेविका श्रीमती प्रतिभा तिवारी ने इस सेवा कार्य को अपना कर्तव्य बताते हुए कहा कि यहां इस क्षेत्र में हर रोज सैकड़ों मजदूर दिहाड़ी पर कार्य करने आते हैं, जिन्हें अपनी दो जून की रोटी कमाने में भारी परेशानी हो रही है, इसी के मद्देनजर हमने आज सैकड़ों दिहाड़ीदार मजदूरों को राशन वितरित किया। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के चलते आज

गरीब व बेरोजगार लोगों का जीवन बेहद कष्टप्रद हो गया है, इसी के तहत उन्होंने इन लोगों की मदद के लिए सूखा राशन वितरण की मुहिम शुरू की है ताकि जरूरतमंदों की कुछ मदद हो सके। उन्होंने अन्य समर्थ लोगों से भी आह्वान किया कि वे भी इस मुश्किल समय में गरीब व जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आएं ताकि ये लोग भी सुगमता से अपना जीवन-बसर कर सकें।

        इस मौके पर श्रीमती प्रतिभा तिवारी ने अन्य समर्थ जनों व सामाजिक संस्थाओं का आह्वान किया कि ज्यादा से ज्यादा ऐसे जरूरतमंद व्यक्तियों की मदद को आगे आएं ताकि समाज में कोई भी दो जून की रोटी के लिए मोहताज न रहे। कार्यक्रम में इबिजा में रहने वाले निवासी समाजसेविका अर्षिता चावला, इबिजा अध्यक्ष सीमा हजारी, गायत्री सोलंकी, संज्ञा गुप्ता, अमरजोत कौर, भूपेंद्र आदि ने अपनी सक्रिय भूमिका निभाई।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: