Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

व्यापारी की हत्या करने वाला 1 लाख के इनामी बदमाश को CIA ने दबोच लिया

CIA-caught-crook-1-lakh-killed-businessman
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
CIA-caught-crook-1-lakh-killed-businessman

नई दिल्ली: हरियाणा के समलखा के एक व्यापारी की हत्या करने वाले को साथ गुरूवार की रात CIA के साथ मुठभेड़ हुई जिसमे दोनों तरफ से कई राउंड फायरिंग हुई हालाँकि दोनो पक्षों में सभी सुरक्षित हैं।आरोपी के पास से अवैध देसी पिस्तौल और एक कारतूस बरामद हुआ है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस बदमाश के ऊपर 1 लाख रुपये का इनाम रखा गया था  जिस जिस व्यापारी की हत्या हुई थी वो घी व तेल का व्यापार करता था। इनामी बदमाशों का नाम दीपक उर्फ कुकू गांव आट्टा निवासी  हथवाला रोड से होते हुए गांव जा रहा है।

सूचना पर पुलिस ने गांव डिकाडला से पहले हथवाला रोड पर नाकाबंदी की। इसी बीच बदमाश आया, पुलिस ने बदमाश को रुकने का इशारा किया तो उसने पुलिस की टीम पर दो राउंड फायर किए और बाइक घुमाकर समालखा की तरफ भागने लगा। पुलिस टीम ने कंट्रोल रूम में सूचना देकर समालखा क्षेत्र में नाकाबंदी कराई। कुछ देर बाद बदमाश जौरासी गांव से हथवाला रोड पर आता दिखाई दिया। बदमाश ने इस बार फिर पुलिस की टीम पर एक राउंड फायर किया,

 घी व तेल  व्यापारी राजकुमार की हत्या के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को काबू किया था। आरोपियों की पहचान प्रशांत निवासी पंचवटी कॉलोनी, वंश उर्फ विशु निवासी मातापूली रोड व अंशुल निवासी शास्त्री कॉलोनी भापरा रोड समालखा के रूप में हुई थी। जिनको जेल भेजा जा चुका है, नाम दीपक नाम का बदमाश उस वक्त फरार हो गया था  जिसके बाद उसके ऊपर 1 लाख रुपये की इनाम की घोषणा की गई थी। हालांकि पूछताछ करने के लिए CIA पकडे गए बदमाश को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: