Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मिट्टी के बर्तन बेचने की आड़ में गांजा तस्करी करते पकड़ी गई आसमा खातून

Asma-Khatoon-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 फरीदाबाद: पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा के दिशा निर्देश के तहत कार्य करते हुए पुलिस थाना सेक्टर 31 प्रभारी बलवंत सिंह की टीम ने अवैध गांजा तस्करी एक महिला को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार की गई आरोपित महिला का नाम आसमा खातून है जो पश्चिम बंगाल की रहने वाली है और फिलहाल एतमादपुर पुल के पास मिट्टी के बर्तन बेचने का काम करती हैं। पुलिस टीम एरिया में गश्त कर रही थी कि गुप्त सूत्रों से सूचना प्राप्त हुई कि आरोपित महिला मिट्टी के बर्तन बेचने की आड़ में गांजा तस्करी का काम करती है। यदि तुरंत रेड की जाए तो महिला को अवैध गांजे सहित काबू किया जा सकता है। सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम बताए गए स्थान पर पहुंची और महिला को काबू कर लिया। तलाशी लेने पर उसके कब्जे 495 ग्राम गांजा बरामद किया गया।

 महिला से जब गांजा बेचने का लाइसेंस मांगा गया तो वह कोई भी दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर सकी जिसके पश्चात उसे हिरासत में लेकर थाने लाया गया जहां उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके पूछताछ शुरू की गई। पुलिस पूछताछ में महिला ने बताया कि वह जल्दी पैसा कमाने के लालच में आकर वह अवैध गांजा तस्करी का काम करती थी। पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपित महिला के खिलाफ कानून के तहत कार्रवाई अमल में लाई गई है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: