Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

Haryana- 501 ग्राम हेरोइन जब्त, दंपति गिरफ्तार

two-arrested-in-Ambala
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

चंडीगढ़,  - हरियाणा पुलिस द्वारा मादक पदार्थों की तस्करी पर लगातार की जा रही कार्रवाई के तहत अंबाला जिले से एक दंपति को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से करोड़ों रुपये कीमत की 501 ग्राम हेरोइन बरामद की है।

  हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां जानकारी साझा करते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान अंबाला कैंट निवासी अकबर उर्फ अन्ना और उसकी पत्नी कंचन के रूप में हुई है। नशा तस्करों के खिलाफ यह कार्रवाई सीआईए की टीम द्वारा की गई है।

  एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए, सीआईए टीम ने अंबाला कैंट में फुटबॉल चौक के पास एक नाका स्थापित किया और हरियाणा नंबर की एक कार को चेकिंग के लिए रोका। पुलिस टीम ने तलाशी लेने पर अकबर उर्फ अन्ना की जेब से 501 ग्राम हेरोइन बरामद की।

  इस संबंध में दोनों के खिलाफ अंबाला कैंट थाना में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। दोनों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें 7 दिन की पुलिस रिमांड मंजूर हुआ।

हरियाणा पुलिस महानिदेशक श्री प्रशांत कुमार अग्रवाल ने मादक पदार्थ तस्करों पर शिकंजा कसते हुए लगातार की जा रही कड़ी कार्रवाई के लिए पुलिस अधीक्षक अंबाला व उनकी समस्त टीम की सराहना की है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: