Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मिशन जागृति करती है धरातल पर काम – मंजु बंसल

Mission-Jagriti-NGO-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

  
फ़रीदाबाद -  फ़रीदाबाद मे हजारों सामाजिक संस्था , ट्रस्ट , संगठन काम कर रहे है पर हम देखते है मिशन जागृति की येल्लो ब्रिगेड बिलकुल धरातल पर काम करते है इसीलिए हम इनकी हर संभव मदद करते है । यह कहना था  मंजु बंसल का जो की प्रेसिडेंट है इन्नर व्हील क्लब ऑफ फ़रीदाबाद इंडस्ट्रियल टाउन । आज जब फ़रीदाबाद मे जोरदार बारिश होने के साथ ठंड पूरे चरम पर पहुँचने के लिए शुरू हो गई जब लोग घरो मे अपनी गरम रज़ाई मे दुबके हुए थे तब इन्नर व्हील क्लब ऑफ फ़रीदाबाद इंडस्ट्रियल टाउन की प्रधान मंजु बंसल , सचिव मनिता सिंघला , आई एस ओ अजू महना , ऑडिटर अंकिता गुप्ता और सदस्य सुनीता गुप्ता 80 जैकेट मिशन जागृति की पाठशाला के बच्चो के लिए लेकर पहुंची । 

इस अवसर पर क्लब की सचिव और बाकी सदस्यो ने बच्चो को काफी अच्छी अच्छी बात समझाई । मिशन जागृति पाठशाला की संयोजिका संतोष अरोड़ा ने बताया की इस क्लब के द्वारा पहले भी गर्मियों मे 80 से ज्यादा बच्चो को नई ड्रेस प्रदान करी थी हम सभी मंजु जी और उनकी पूरी टीम का बारंबार शुक्रिया करते है ऐसे लोगो के कारण ही मिशन जागृति पिछले 14 साल से लगातार सेवा के कामो मे लगी हुई है  । 

क्लब की सचिव मनिता सिंघला ने कहा की मिशन जागृति के द्वारा जो शिक्षा के क्षेत्र मे जरूरतमन्द बच्चो के लिए काम किया जा रहा है उसकी जितनी तारीफ करी जाये उतनी कम है । इसके साथ साथ हम देखते है मिशन जागृति की टीम प्रशाशन शाशन के साथ मिल कर लगातार कोरोना मे स्वच्छता अभियान मे लगातार काम कर रही है । यही कारण है की आज इनके साथ ज्यादा से ज्यादा लोग जुड़ना चाहते है । 

इस अवसर पर मिशन जागृति की जिला  टीम की सचिव गीता और अशोक ने सभी का शुक्रिया किया और क्लब की सभी सदस्यो को विश्वास दिलवाया की मिशन जागृति आगे भी इसी प्रकार सेवा करती रहेगी

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: