Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

नकली शराब पर ब्राडंडे लेवल लगा बेंचने वाले को CIA-65 टीम रविंदर ने पकड़ा

CIA-65-Faridabad-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम ने  नकली शराब बनाने वाले वालों की धरपकड़ के संबंध में क्राइम ब्रांच को निर्देश दिए थे जिस पर एसीपी क्राईम सुरेंद्र श्योरान के मार्गदर्शन में करवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 65 प्रभारी रविंद्र की टीम ने ब्रांडेड शराब के नकली लेबल बनाने वाले आरोपी दीपक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी दीपक जैन दिल्ली के पंचशील गार्डन नवीन शाहदरा हाल भजनपुरा का रहने वाला है। 

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी प्रिंटिंग प्रेस का काम दिल्ली में करता है जिसकी अपनी प्रिंटिंग मशीन है। आरोपी पलवल के धतिर गांव में ब्रह्मपाल नाम के व्यक्ति को नकली शराब के मार्का व लेवल सप्लाई करता था। आरोपी ब्रह्मपाल धीरज, जीतू और अजीत के द्वारा बल्लभगढ़ के छायंसा और सदर बल्लभगढ़ के गांव में नकली शराब सप्लाई करते थे। चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।

आरोपी दीपक को थाना छायंसा के मुकदमे में गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर दिल्ली से गिरफ्तार कर  प्रिंटिंग मशीन बरामद कर प्रिंटिंग मशीन को फरीदाबाद लाया गया है। आरोपी को आज पेश अदालत कर जेल भेज दिया गया है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: