Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

भड़ाना ने एक और भाजपा नेता को पहनाई टोपी , संजय जुनेजा AAP के पाले में आये

BJP-Leader-Sanjay-Joins-AAP
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद, 3 जनवरी : फरीदाबाद में आम आदमी पार्टी का कुनबा लगातार बढ़ता जा रहा है। सोमवार को वार्ड नं 14 से समाजसेवी एवं भाजपा नेता संजय कुमार जुनेजा ने जिलाध्यक्ष धरमबीर भड़ाना के नेतृत्व में पार्टी का दामन थामा। भड़ाना ने कहा कि प्रदेश में आम आदमी पार्टी का जनाधार लगातार बढ़ता जा रहा है लोगों का मोह अब  बीजेपी एवं कांग्रेस से भंग हो चुका है, और आम आदमी पार्टी ही एकमात्र विकल्प के रूप में उभरकर आ रही है। चंडीगढ़ नगर निगम चुनावों में पार्टी को मिली जीत के बाद कार्यकर्ताओं में भी नया जोश एवं उत्साह देखने को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार से आज प्रदेश का सभी वर्ग दुखी है। किसान बिलों के विरोध में 700 से अधिक किसानों ने अपनी जान गंवा दी, मगर भाजपा सरकार के किसी नेता ने उनकी शहादत पर आंसू नहीं बहाए। आज लोग अपनी रोजी रोटी को तरस रहे हैं, कोरोना और लॉकडाउन की मार ने आम आदमी की कमर तोड़ दी है। ऐसे में बीजेपी सरकार को लोगों को राहत प्रदान करनी चाहिए, मगर बीजेपी सरकार लोगों को महंगाई एवं  बेरोजगारी दे रही है। 

इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के संगठन मंत्री विनोद भाटी, जिला सचिव भीम यादव, जिला उपाध्यक्ष रघबर दयाल एवं बड़खल विधानसभा अध्यक्ष मनीष भाटिया ने कहा कि भाजपा सरकार में लोगों का जीना मुहाल हो गया है। आम आदमी से बीजेपी को कोई सरोकार नहीं है। प्रदेश में आने वाली सरकार आम आदमी पार्टी की होगी। इस अवसर पर संजय कुमार जुनेजा ने कहा कि राज्यसभा सांसद एवं हरियाणा प्रभारी डॉक्टर सुशील गुप्ता की कार्यशैली से वह बेहद प्रभावित है, इसी को लेकर उन्होंने पार्टी ज्वाइन की हैं। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से दिल्ली मॉडल की तर्ज पर आम आदमी पार्टी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में कार्य किए हैं, उसी तर्ज पर हरियाणा में वो कार्य चाहते हैं। इसके लिए प्रदेश में वह आम आदमी पार्टी की सरकार आना जरूरी है। वह अपनी पूरी निष्ठा एवं ईमानदारी के साथ पार्टी को मजबूती प्रदान करने का काम करेंगे। 

इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के वार्ड नंबर 15 से प्रत्याशी पद के उम्मीदवार परमजीत कौर, वार्ड नंबर 8 से अभिषेक गोस्वामी, किशन शर्मा जसवीर सिंह सोनू चिरंजीव कुमार टीटू बांगा विजय गांधी दीनानाथ भाटिया हरप्रीत खालसा राजेंद्र छाबड़ा रानू गोचर रवि राजपाल गुल्लू राजपाल पंकज पचरा गुलशन गोगिया वर्गीज अश्वनी भाटिया पवन अरोड़ा गुरमीत कौर बॉबी सरदार धर्मेंद्र दीक्षित बद्रीनाथ श्री शिव कुमार चांदना, श्याम दिक्षित राजेश वैद्य राजू गुलाटी अरविंद गोस्वामी आदि लोग मौजूद थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: