Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

भर्ती घोटाला- जयहिंद के किया धर्म युद्ध का एलान, बोले हरियाणा में 30 लाख बेरोजगार है

Naveen-Jaihind-Haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 कुरुक्षेत्र राकेश शर्मा-  सोमवार को नवीन जयहिन्द ने कुरुक्षेत्र से हरियाणा में हो रहे भर्ती घोटाले के खिलाफ धर्मयुद्ध का ऐलान किया है । नवीन जयहिन्द अब प्रत्येक जिले में युवाओं के बीच जायेंगे और इस धर्मयुद्ध को जन- जन तक लेकर जायेंगे । जयहिन्द ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि कुरुक्षेत्र एक पवित्र स्थान और गीता समारोह का आयोजन भी चल रहा है अगर सरकार व् इनके मंत्री ईमानदार है तो आये और गीता पर हाथ रख कसम खाए प्रदेश में कोई भर्ती घोटाला नही हुआ है । गीता में भी लिखा है कि अन्याय के खिलाफ युद्ध जरूरी है और प्रदेश के युवाओं के साथ हो रहे अन्याय के खिलाफ उन्होंने यह धर्म युद्ध शुरू किया है ।

जयहिन्द ने भर्ती घोटाले पर सरकार को घेरते हुए कहा कि इससे पहले वे पंचकुला में एचपीससी के कार्यालय पर आयोग के चेयरमैन को गाय का गोबर व् गौमूत्र भेंट करके आये थे , अब वे प्रदेश के हर जिले में जायंगे और युवाओं के हक की आवाज उठाएंगे । 17 दिसम्बर को विधानसभा का घेराव करेंगे व् सभी मंत्रियों व् विधायकों को गाय का गोबर- गोस्से व् गौमूत्र भेंट करके आयेंगे ।

जयहिन्द ने कहा कि युवाओं के अकेले किताब उठाने से कुछ नही होगा युवाओं को नौकरी चाहिए तो लठ –तलवार , गदा उठानी पड़ेगी । युवाओं के माँ-बाप को भी साथ आना होगा, अकेले स्कूल- कॉलेज, कोचिंग की फ़ीस भरने से काम नही चलेगा साथ ही ये कोचिंग सेंटर वाले फ़ीस तो लेलेटे है युवाओं के साथ हो रहे धोखे की आवाज उठाने के लिए इन्हें भी साथ आना होगा ।

जयहिन्द ने युवाओं से अपील की कि अपने –अपने हल्कों के विधायकों को बोलो की तुम्हारी आवाज उठाये नही तो इनको भी गाय का गोबर – गोस्से व् गौमूत्र भेंट कर दो । हमने जितने भी सांसद है उनको पत्र लिखा है कि प्रदेश के युवाओं की आवाज उठाओं नही तो गाय का गोबर और गौमूत्र तैयार है । प्रदेश् की माताओं व् बहनों से भीअपील है कि अबकी बार 4-4 गोस्से सरकार के नाम के भी थाप का रखें ।

जयहिन्द ने कहा कि प्रदेश में बेरोजगारी की वजह से नशा व् क्राइम बढ़ रहा है । यह सरकार युवाओं को निक्कमा व् निठल्ला बनाना चाहती है । आज प्रदेश में 30 लाख बेरोजगार है और 5 लाख खाली पद पड़े है । न तो बेरोजगारी कम हो रही है और न ही सरकार खाली पदों पर भर्ती कर रही है । 

जयहिन्द ने आगे कहा कि हरियाणा पुलिस एसआई की भर्ती में भी घोटाला हुआ है , युवा हर रोज मिलने आते है और उनके मुद्दे को उठाने की बात कहते है । किसी भर्ती का रिजल्ट जारी नही कर रहे है तो किसी भर्ती में जोइनिंग नही दे है| टीचरों की भर्ती का भी यही हाल है । भिवानी एजुकेशन बोर्ड, एचएसएससी, एचपीएसससी सहित हरियाणा के सभी आयोगों में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है । आज वे अपने साथ सरकार के लिए गीता , गंगाजल , गाय का गोबर –गोसे व् गौमूत्र लेकर आये है व् सरकार को भेंट करेंगे ।

जयहिन्द ने कहा कि कुरुक्षेत्र में अंतर्राष्ट्रीय गीता जयंती समारोह हो रहा है । यहाँ देश –विदेश से पर्यटक व् श्रद्धालु आ रहे है लेकिन सुविधाओं के नाम पर सिर्फ टूटी-फूटी सड़के है,न कोई व्यवस्था है । सत्ता के 7 साल बाद भी कुरुक्षेत्र मुलभुत सुविधाओं के लिए तरस रहा है ।इस अवसर पर अनुप संधू, शोएब  आलम, विशाल खुब्बड, कल्याण सिंह, राजकुमार पहल,विक्रांत गोयत, प्रवीण हुड्डा, विनोद भाटी,कृष्णा राठी, प्रिया शर्मा, सुमित हिंदुस्तानी,हरबंस लाल, निर्मल सिंह, नसीब सिंह, सुखविंदर बाजवा,सुनिल सहारण, प्रदीप कुराड, दिलिप दडवा, बाबूराम, बीर सिंह, सतीश बिंदल, विरेन्द्र, आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: