Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

PHOTOS- निगमायुक्त यशपाल यादव का कमाल, 2 हफ्ते में काफी बदल गया फरीदाबाद 

Good-News-For-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 
फरीदाबाद - शहर भर में इस समय फरीदाबाद नगर निगम के सफाई अभियान के चर्चे हैं और अधिकतर लोग नगर निगम के कमिश्नर यशपाल यादव की तारीफ़ कर रहे हैं। पहले लोगों को लगता था कि नगर निगम मात्र सफाई अभियान का दिखावा कर रहा है और ये अभियान एक दो दिनों तक ही चलेगा लेकिन अब लोगों को यकीन होने लगा है कि ये अभियान तब तक चलेगा जब तक फरीदाबाद पूरी तरह से स्वच्छ नहीं हो जाता। 

पहले लोग उस समय निगम पर तंज कसते थे जब निगम को स्वच्छता के क्षेत्र में कोई पुरस्कार मिलता था अब लोगों की राय बदल गई है। अब लोग कहने लगे हैं कि सच में फरीदाबाद स्वच्छ हो रहा है। निगम के अधिकारी और कर्मचारी अब कई-कई घंटों तक सड़कों पर दिख रहे हैं जबकि पहले निगम के अधिकारी दफ्तरों तक ही सीमित रहते थे और कर्मचारी निगम मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन करते ही दिखते थे। आये दिन निगम मुख्यालय पर सरकार के मुर्दाबाद के नारे लगाने वाले निगम कर्मचारी अब काम काज करते दिख रहे हैं। 


निगमायुक्त यशपाल यादव महामारी के दूसरे चरण में अपनी काबिलियत दिखा चुके है जब वो जिले के जिलाधीश थे। आज शहर के बड़े डाक्टरों ने एक कार्यक्रम में बताया कि फरीदाबाद को कोरोना मैनेजमेंट में प्रथम स्थान मिला है। इस आवार्ड के पीछे शहर के लगभग चार हजार पुलिसकर्मी जिन्होंने रात दिन काम किया था और जिला अधिकारी की टीम की मेहनत भी है। 

आज के लगभग 20 दिन पहले शहर के अधिकतर लोग फरीदाबाद नरक निगम कहते थे लेकिन अब शहर के हालत में युद्ध स्तर पर बदवाल के बाद लोगों ने नगर निगम को फिर नगर निगम कहना शुरू कर दिया है। शहर की कुछ सड़कें अगर जल्द ठीक हो जाएँ तो फरीदाबाद सच में एक अच्छा शहर जल्द बन सकता है।  कुछ तस्वीरें देखे शहर कैसे बदल गया वो भी सिर्फ दो हफ़्तों में 






फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: