Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

RAF और स्थानीय पुलिस का तिगांव और छायंसा में फ्लैफ मार्च

RAF-Flag-March-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद- पुलिस मुख्यालय उपायुक्त डॉ अंशु सिंगला के दिशा-निर्देशों पर बटालियन 194 रैपिड एक्शन फोर्स टीम ने आज थाना छायंसा और तिगांव के प्रबन्धक और एरिया के गणमान्य लोगों से मुलाकात कर भौगोलिक स्थिति की जानकारी ली है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया की आज 17 नवम्बर को आरएएफ 194 बटालियन के सहायक कमांडेंट महेन्द्र कुमार यादव (पीएमजी) की अगुवाई में इंस्पेक्टर रणसिंह व इंस्पेक्टर महेर सिंह सहित 50 सदस्यों की टीम ने थाना छायंसा और तिगांव क्षेत्र के गांव मोहना और अटाली में थाना प्रबन्धकों के साथ मिलकर फ्लैग मार्च निकाला तथा वहां के गणमान्य लोगों से परिस्थितियों की जानकारी हासिल की। उन्होंने बताया कि आरएएफ 194 बटालियन 18 नवम्बर को थाना सदर बल्लबगढ़ एवं सैक्टर-58 के क्षेत्र में, 19 नवम्बर को थाना खेड़ीपुल एवं थाना ओल्ड फरीदाबाद में, 20 नवम्बर को थाना धौज एवं सूरजकुण्ड में, 21 नवम्बर को थाना मुजेसर, कोतवाली एवं थाना रेलवे(जीआरपी) फरीदाबाद में, 22 नवम्बर को फरीदाबाद पुलिस लाईन एवं थाना पल्ला और 23 नवम्बर को लघु सचिवालय एवं कोर्ट कॉम्पलैक्स सैक्टर-12 फरीदाबाद में फ्लैग मार्च करके लोगों से जानकारी लेंगे।

आरएएफ की 194 बटालियन फरीदाबाद क्षेत्र में आंदोलन, धार्मिक हिंसा, सांप्रदायिक हिंसा और दंगे-फसाद के समय फरीदाबाद पुलिस का साथ देने के लिए तैनात की गई है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: