Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

गुरुग्राम - दीवाली पूजा कर रहे परिवार, दनादन बरसने लगीं गोलिया, एक की मौत कई घायल

Murder-In-Gurugram
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़- हरियाणा के गुरुग्राम में दीवाली की रात एक बड़ी आपराधिक घटना को अंजाम दिया गया जहाँ  बाइक सवार बदमाशों ने गांव कासन के एक मकान में घुसकर अंधाधुंध फायरिंग की। छह लोगों को गोली लगी। इनमें से एक की मौत हो गई। एक अन्य की भी हालत काफी गंभीर है घायलों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

 वारदात के बाद गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है बताया जाता है कि गांव कासन के पूर्व सरपंच स्व. गोपाल सिंह के परिवार के बलराम सिंह, सोनू सिंह, रिश्तेदार राजेश सिंह, विकास सिंह, हर्ष सिंह बृहस्पतिवार रात लगभग आठ बजे दीपावली की पूजन कर रहे थे। वहां पर आठ वर्षीय यश भी माैजूद था। उसी दौरान दो-तीन बाइक से पांच-छह हथियारबंद बदमाश घर में घुस गए और अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। 

इससे किसी को भी इधर-उधर छिपने का मौका नहीं मिला इस वजह से मौके पर मौजूद सभी छह लोगों को गोली लगी। अन्य लोग पूजन के नजदीक नहीं थे अन्यथा वे भी चपेट में आ सकते थे। 21 वर्षीय विकास सिंह ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। आठ वर्षीय यश को गोली छूती हुई निकल गई। सोनू सिंह की हालत गंभीर बनी हुई है दीपावली पर आतिशबाजी की वजह से पड़ोसियों को भी गोलियां चलने का पता नहीं चला। बदमाशों के भागने के बाद जब रोने की आवाज सुन पड़ोसी दौड़े। मृतक विकास को लगभग 15 गोलियां लगी हैं जबकि अन्य 6 लोगों में किसी को एक गोली तो किसी को दो गोलियां लगी हैं। 

मामला आपसी रंजिश का बताया जा रहा है। मृतक के परिजनों का कहना है कि रिंकू नाम के युवक ने ये हमला करवाया है। पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई है। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: