Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

एवीटी स्टाफ ने रिमांड अवधि के दौरान आरोपी से चोरी शुदा 75 और मोबाइल किए बरामद

Mobile-theft
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)


9 नवंबर 2021, पलवल - एवीटी स्टाफ ने रिमांड अवधि के दौरान आरोपी से चोरी शुदा 75 और मोबाइल बरामद किए । आरोपी से अब तक चोरी शुदा 110 मोबाइल, एक अवैध देसी कट्टा तथा वारदात में प्रयोग बाइक बरामद किए गए हैं बरामद मोबाइल थाना फरह क्षेत्र जिला मथुरा यूपी से चोरी किए गए हैं ।

श्री रतन दीप बाली, डीएसपी हथीन ने जानकारी देते हुए बताया कि श्री राजेश दुग्गल आईपीएस पुलिस अधीक्षक पलवल के कुशल नेतृत्व एवं मार्गदर्शन में जिला पलवल पुलिस अपराध पर अंकुश लगाने के लिए लगातार मुस्तैदी से कार्य कर रही है।एवीटी स्टाफ, हथीन इंचार्ज एसआई हाजर खान के नेतृत्व में एवीटी स्टाफ, हथीन भी लगातार वाहन चोरों पर तथा अन्य प्रकार के अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए पूरी दक्षता के साथ कार्य कर रहा है। एवीटी स्टाफ, हथीन ने गत दिनांक 7 नवंबर 2021 को विश्वसनीय सूत्रों के आधार पर पहाड़ी मोड पर नाकाबंदी कर एक आरोपी फकरुद्ीन पुत्र मलखान निवासी खेड़ी जिला नूंह को थाना फरह क्षेत्र जिला मथुरा यूपी से चोरी किए गए 35 मोबाइलों को बाइक पर ले जाते एवं अवैध देसी कट्टा सहित काबू करने में सफलता प्राप्त की थी, जबकि उसका दूसरा साथी लियाकत निवासी घटवासन जिला नूंह बच निकलने में सफल रहा था।

आरोपियों के खिलाफ थाना बहीन में संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस ने आरोपी फकरुद्ीन को अदालत में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया तथा रिमांड अवधि के दौरान आरोपी से 75 और मोबाइल भी बरामद किए। आरोपी को कल रिमांड अवधी उपरांत पेश अदालत किया जाएगा। फरार आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं, जिसे शीघ्र ही गिरफ्तार कर पेश अदालत किया जाएगा।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Palwal News

Post A Comment:

0 comments: