Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

केंद्र व राज्य सरकार के पास विकास के लिए धन की कोई कमी नहीं: कृष्णपाल गुर्जर

Minister-Krishan-Pal-Gurjar
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद, 13 नवम्बर। फरीदाबाद का सर्वांगीण विकास सभी लोगों के सहयोग से संभव है। यह विचार केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने आज गाँव सराय ख्वाजा में 4 करोड़ की आरएमसी सड़क के निर्माण कार्य की विधिवत शुरुआत कर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहे। उन्होंने कहा कि 4 करोड से शुरू हुए इस विकास कार्य से गांव सराय ख्वाजा की सभी सड़कों को आरएमसी का बनाया जाएगा। 

उन्होंने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार के पास विकास के लिए धन की कोई कमी नहीं है और संबंधित विभाग के अधिकारियों को चाहिए कि वे आमजन की जरूरत को ध्यान में रखते हुए विकास कार्यों को प्राथमिकता के आधार पर पूरा करें। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद एनसीआर का महत्वपूर्ण क्षेत्र है और इसके विकास में किसी भी प्रकार की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। आज सीवरेज, ड्रेनेज पक्की व चौड़ी सड़कें, वाटर सप्लाई, सौन्दर्यकृत पार्क, नाली खड़ंजा, स्कूल व अन्य सभी प्रकार की जन सुविधाओं से जुड़े विकास कार्यो को स्थानीय जनता के मांग के अनुरूप पूरा किया जा रहा है और उन्हें पूरी उम्मीद है कि भविष्य में भी सभी विकास कार्य अपने रिकार्ड समय में पूरे हो जाए, जिससे सम्बंधित क्षत्रों के वासियों को इन विकास कार्यों का भरपूर लाभ मिल सकेगा। 

उन्होंने उपस्थित लोगों द्वारा उनके समक्ष रखी लड़कियों के सरकारी स्कूल को लड़को के स्कूल से पृथक करने, पीएनजी गैस सप्लाई की मांग को शीघ्र पूरा करवाने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर राव निहाल सिंह, पार्षद बिल्लू पहलवान राव, सराय मंडल अध्यक्ष वीरेंद्र यादव, सतवीर पहलवान, उमा शंकर गर्ग, धर्म राव, राहुल यादव, रण सिंह यादव, सुरेंद्र यादव, ऋषि पाल यादव, लखन पाल यादव,  राजवीर यादव, राव किशनचंद, रामभूल, जिले यादव, रामवीर यादव, लतीफ खान, मुकेश यादव, अनिल कुमार, लाला गोवर्धन, रतनलाल, दिनेश शर्मा, कृष्ण कुमार यादव, धर्मवीर यादव, शिबू यादव, सतपाल यादव ने केंद्रीय राज्य मंत्री का उनके क्षेत्र में पहुंचने और विकास कार्यों को करवाने पर स्वागत व्यक्त करते हुए आभार प्रकट किया।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: