Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

गुजरातियों ने अपने CM के साथ भी की धोखेबाजी, लोगों ने कहा हाय रे कलयुग- VIDEO

Gujarat-sps-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

नई दिल्ली- लगभग दो दशकों से देश में देखा जा रहा है कि देश के नेताओं, मंत्रियों को लड्डुओं से कुछ ज्यादा ही तौला जाता है। पहले सिक्कों से भी तौला जाता था। हाल के कुछ वर्षों से लड्डुओं से ज्यादा तौला जाता है। कहीं-कहीं कुछ नेताओं को कीमती फलों से भी तौला जाता है। कुछ ऐसे फल हैं जो तमाम मिठाइयों से बहुत ज्यादा कीमती हैं। आजकल गुजरात में एक खबर चर्चा का विषय बनी हुई है और कहा जा रहा है कि मुख्य्मंत्री भूपेंद्र पटेल के साथ एक बड़ी धोखेबाजी की गई है। उन्हें एक प्रोग्राम में ड्रैगन फ्रूट के डिब्बे से तौला गया लेकिन बाद में उन डिब्बों में केला निकला। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़ सीएम भूपेंद्र पटेल कच्छ के दौरे पर थे और उन्होंने तमाम भाजपा नेताओं से मुलाक़ात के जिसके बाद उनके स्वागत के लिए एक कार्यक्रम रखा गया था। सीएम और खुश हो जाएँ इसलिए स्थानीय भाजपा नेताओं ने उन्हें ड्रैगन फल से तौलने का कार्यक्रम आयोजित किया था। उन्हें तौला भी गया और सीएम खुश भी हुए कि मुझे हमारे कार्यकर्ताओं ने ड्रैगन फल से तौला। इसके कुछ मिनट बाद जब सीएम वहां से चले गए तो डिब्बे खोले गए और डिब्बे खोलने वाले नेताओं के होश उड़ गए क्यू कि डिब्बों में ड्रैगन फल नहीं केला निकला। 

ये चर्चाएं अब पूरे प्रदेश में हैं और कहा जा रहा है जब मुख्य्मंत्री के साथ धोखेबाजी हो सकती है तो आम जनता के साथ तो और ज्यादा धोखेबाजी होती होगी। सोशल मीडिया पर लोग व्यंग कस रहे हैं। 

आपको बता दें कि गुजरात में ड्रैगन फल काफी पसंद किया जाता है इसकी कीमत 100 रूपये प्रति किलो से ज्यादा है जबकि केले का भाव इससे आधे से भी कम है। कच्छ में ड्रैगन फल के डिमांड काफी ज्यादा होती है लेकिन यहाँ कौन बड़ा खेल कर गया चर्चा का विषय बन गया है। देखें वीडियो

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: